होम / ‘हिजबुल्लाह चीफ हसन नसरल्लाह की मौत से दुखी हैं राहुल गांधी’, आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अमित शाह को दे डाली ये सलाह

‘हिजबुल्लाह चीफ हसन नसरल्लाह की मौत से दुखी हैं राहुल गांधी’, आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अमित शाह को दे डाली ये सलाह

Sohail Rahman • LAST UPDATED : September 30, 2024, 5:53 am IST
‘हिजबुल्लाह चीफ हसन नसरल्लाह की मौत से दुखी हैं राहुल गांधी’, आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अमित शाह को दे डाली ये सलाह

Acharya Pramod Krishnam ( आचार्य प्रमोद कृष्णम )

India News (इंडिया न्यूज), Acharya Pramod Krishnam: कभी कांग्रेस के सिपहसालार रहे आचार्य प्रमोद कृष्णम कभी राहुल गांधी तो कभी कांग्रेस पार्टी को अपना निशाना बनाते हैं। मानों इनकी जिंदगी का एक मात्र मकसद राहुल गांधी की आलोचना करना हो। दरअसल ताजा मामला ये है कि कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने एक बार फिर राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को सलाह देते हुए कहा कि अभी उन्हें राहुल गांधी पर हमले नहीं करना चाहिए। प्रमोद कृष्णम ने कहा, अभी राहुल गांधी हिजबुल्लाह चीफ हसन नसरल्लाह की मौत पर दुखी हैं। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, हमास की बर्बादी पर भी राहुल गांधी बहुत दुखी हैं। नजदीकी लोगों पर हमले का समाचार आता है तो वह दुखी होते हैं। इसलिए अमित शाह को राहुल गांधी पर हमला नहीं करना चाहिए। 

महबूबा मुफ्ती पर क्या बोले प्रमोद कृष्णम?

हिजबुल्लाह प्रमुख हसन नसरल्लाह की मौत पर पीडीपी नेता और जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने प्रचार न करने की बात कही थी और एक दिन के लिए अपने चुनाव प्रचार को रोक दिया था। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि, अभी इनका बस नहीं चल रहा है। अगर इनका बस चले तो यह इजरायल के खिलाफ लड़ने चले जाएंगे। इनका बस चले तो यह AK 47 लेकर हमास और हिजबुल्लाह के लिए लड़ने चले जाएंगे। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, अभी हरियाणा का चुनाव बहुत सही चल रहा है। अगर राहुल गांधी हरियाणा चले गए तो हुड्डा जी की मेहनत को बर्बाद कर देंगे। हरियाणा में चुनाव नवरात्र के समय पर हैं और दुर्गा मां भी उनके साथ रहेंगी, जो उनकी बात करता है और राहुल गांधी हमेशा दुर्गा मां का अपमान करते आए हैं। 

इंग्लैंड के इस बल्लेबाज ने कोहली के इस रिकॉर्ड को किया धराशाई, धोनी को भी पीछे छोड़ा

खरगे जी 100 साल तक जिएं- प्रमोद कृष्णम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए गए मल्लिकार्जुन खरगे के बयान पर प्रमोद कृष्णम ने कहा, मैं उनकी लम्बी उम्र की कामना करता हूं। मैं कामना करता हूं कि खरगे साहब 100 साल से ज्यादा जिएं और 2047 तक मोदी जी प्रधानमंत्री रहे। दरअसल जम्मू कश्मीर में एक रैली को संबोधित करते वक्त मल्लिकार्जुन खरगे की तबीयत बिगड़ गई थी। इसके बाद उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा, मैं 83 साल का हूं। लेकिन अभी मरने वाला नहीं हूं। जब तक मोदी को सत्ता से नहीं हटाएंगे, तब तक मैं जिंदा ही रहूंगा। आपकी बात सुनूंगा। आपके लिए लड़ूंगा। 

शाहरुख खान अपनी बेटी के साथ बनाने जा रहे हैं फिल्म, एक्टर के जन्मदिन के दिन होगी इसकी घोषणा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT