होम / Acharya Pramod Krishnan: राम मंदिर का फैसला पलट देगी कांग्रेस? आचार्य प्रमोद ने राहुल गांधी पर लगाया बड़ा आरोप-Indianews

Acharya Pramod Krishnan: राम मंदिर का फैसला पलट देगी कांग्रेस? आचार्य प्रमोद ने राहुल गांधी पर लगाया बड़ा आरोप-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : May 6, 2024, 3:46 pm IST

India News(इंडिया न्यAcharya Pramod Krishnan: पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी और राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया है। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि वह कांग्रेस में 32 साल से अधिक समय तक रहे हैं। जब राम मंदिर का फैसला आया और राम मंदिर बनना शुरू हुआ तो राहुल गांधी ने अपने करीबियों के साथ बैठक की थी। इस दौरान राहुल ने कहा था कि अगर हमारी सरकार बनती है तो हम एक सुपरपावर कमीशन बनाकर राम मंदिर के फैसले को पलट देंगे। ये बयान अब जनता के सामने आ चुका है जिसके बाद चारों तरफ कोहराम मच गया है क्योंकि जाहिर सी बात है राम मंंदिर आस्था का केंद्र है जिससे लोगों की भावनाएं जुड़ी हैं। राहुल पर जो आरोप लगाए गए हैं उसके बाद लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। आइए इस खबर में आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला..

 

 Farooq Abdullah: पाकिस्तान ने चुड़ियां नहीं पहनी वो हम पर…, राजनाथ सिंह के बयान पर फारूक ने किया कटाक्ष-Indianews

आचार्य प्रमोद कृष्णम का बयान 

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा था, ‘कांग्रेस में मेरा समय 32 साल से भी ज्यादा बीता है। जब राम मंदिर का फैसला आया, राम मंदिर बनना शुरू हुआ, उसके बाद राहुल गांधी ने अपने नजदीकी लोगों की बैठक में, अमेरिका में रहने वाले एक शुभचिंतक की सलाह पर ये बात कही थी कि अगर हमारी सरकार बनती है तो हम सुपरपावर कमीशन बनाकर राम मंदिर के फैसले को पलट देंगे।’

उन्होंने ये भी कहा था कि जिस तरह से तीन तलाक के मुद्दे पर शाहबानो केस में राजीव गांधी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को बदल दिया था, वैसे ही राम मंदिर का फैसला भी बदल देंगे। प्रमोद कृष्णम के इन आरोपों के बाद सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया है।

 

Gurucharan Singh के लापता होने पर पिता हुए इमोशनल, टूटा परिवार एक्टर के वापसी का बेसब्री से कर रहा है इंतजार -Indianews

राहुल डर गया है- आचार्य 

हालही में कांग्रेस ने जब रायबरेली से राहुल गांधी को अपना उम्मीदवार बनाया था तो प्रमोद ने कांग्रेस पर हमला बोला था। प्रमोद ने कहा था कि राहुल गांधी को अमेठी से चुनाव लड़ना चाहिए था। अमेठी से भागने से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और पूरे देश में ये संदेश जाएगा कि जो आदमी रोज पीएम नरेंद्र मोदी को चुनौती देता था, रोज अपने कांग्रेस कार्यकर्ताओं और देश की जनता से कहता था कि डरो मत, वो खुद डर गया। मुझे लगता है कि ये कांग्रेस का दुर्भाग्य है।

लोगों की आस्था के साथ खिलवाड़ 

पीएम नरेंद्र मोदी ने भी इस मामले पर बयान दिया था और कहा था कि मैंने पहले ही कहा था कि राहुल गांधी दो जगहों से चुनाव लड़ेंगे। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि शहजादे वायनाड सीट हारने वाले हैं। मैंने कहा था कि इनकी सबसे बड़ी नेता चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं करेंगी। वह डर के मारे भाग जाएंगी और वह भाग करके राजस्थान गईं और राज्यसभा में आईं। मैंने पहले ही बता दिया था कि शहजादे वायनाड में हारने वाले हैं और हार के डर से जैसे ही वायनाड में मतदान समाप्त होगा, वह दूसरी सीट खोजने लग जाएंगे। पीएम मोदी ने कहा कि राहुल गांधी इतना डर गए हैं कि वह अमेठी से भागकर रायबरेली में रास्ता खोज रहे हैं। तंज तो हर सरकार एख दूसरे दल पर कसती है लेकिन ये बयान जो राम मंदिर पर राहुल गांधी का आया है इससे लोगों की आस्था के साथ खिलवाड़ हो सकता था। आप खुद सोचिए इतने समय से चल रहे विवादित मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने भी हामी भर दी लेकिन विपक्षी दल इसमें भी राजनीति के आसार ढूंढ रहे हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT