होम / राहुल की भारत जोड़ो यात्रा को आचार्य सत्येंद्र दास का आशीर्वाद, बोले- पूर्ण होंगे सब काम

राहुल की भारत जोड़ो यात्रा को आचार्य सत्येंद्र दास का आशीर्वाद, बोले- पूर्ण होंगे सब काम

Ashish Mishra • LAST UPDATED : January 3, 2023, 2:51 pm IST

 

इंडिया न्यूज़: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को अयोध्या के साधु-संतों का भी आशीर्वाद मिल रहा है। सात सितंबर से शुरु हुई भारत जोड़ो यात्रा आज उत्तर प्रदेश में प्रवेश कर रही है। यात्रा के प्रदेश में प्रवेश करने को लेकर ही कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता गौरव तिवारी वीरू ने संतों का आशीर्वाद प्राप्त किया। यात्रा के लिए राहुल गांधी को आशीर्वाद देने और शुभकामनाएं देने वालों में रामलला के मुख्य अर्चक सत्येंद्र दास भी शामिल हैं।

आचार्य सत्येंद्र दास ने अपने पत्र में भारत जोड़ो यात्रा को स्वागत योग्य बताया है और पत्र में लिखा है कि यात्रा देश को जोड़ने में सफल होगी। उन्होंने सर्वे भवंतु सुखिनः सर्वे संतु निरामया की भारतीय परंपरा का उदाहरण देते हुए कहा, देश को एकजुट रहना ही चाहिए, उन्होंने यह भी कहा कि राहुल गांधी जो लक्ष्य लेकर चल रहे हैं, वह भी रामलला की कृपा से पूर्ण होगा।

आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा- आशीर्वाद को राजनीति से जोड़कर न देखें
आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा कि उनके आशीर्वाद को राजनीतिक समर्थन- विरोध से जोड़कर नहीं देखा जाना चाहिए। जो भी देश को जोड़ने या एकजुट करने की बात करेगा, उसको रामलला का और हमारा आशीर्वाद रहेगा। आचार्य ने कहा राहुल गांधी यात्रा के माध्यम से वही कर रहे हैं और मेरा मानना है कि भारत माता से प्रेम करने वाले हर राजनेता को देश को एकजुट करने का संकल्प लेना चाहिए।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hindu Puja: प्रसाद लेने के बाद क्यों घुमाते हैं सिर पर हाथ? जानिए इसके पीछे का रहस्य
‘चेनमेल’ साड़ी में Radhika Merchant का जलवा, मनीष मल्होत्रा की अलमारी से किया सेलेक्ट
Gold and Silver Price: फिर से बढ़ गए दाम! सोना 1300 रुपये तो वहीं चांदी की कीमतों में भी इजाफा
कौन हैं ‘मुस्लिम लड़कियों और हिंदू लड़कों’ वाला बयान देने वाले Maulana Tauqeer Raza? पहले भी बोल चुके हैं 5 भड़काऊ बातें
Rahul Gandhi Assam Visit: पीएम मोदी पहुंचे रूस तो राहुल गांधी असम, पीड़ितों से की मुलाकात; अब मणिपुर के लिए होंगे रवाना
Alanna Panday के घर गूंजी किलकारी, पति इवोर मैक्रे के साथ किया बेटे का स्वागत
T20 World Cup: T20 टूर्नामेंट में नहीं रखा कदम फिर भी मिलेंगे 5 करोड़, जानें क्यों और कौन हैं ये खिलाड़ी
ADVERTISEMENT