होम / 'पंजाब को बांग्लादेश बना देते', किसानों पर कंगना रनौत के बयान पर फिर मचा बवाल

'पंजाब को बांग्लादेश बना देते', किसानों पर कंगना रनौत के बयान पर फिर मचा बवाल

Heena Khan • LAST UPDATED : August 26, 2024, 1:17 pm IST

kangana ranaut

India News (इंडिया न्यूज),kagana controversial statement: अभिनेत्री और भाजपा सांसद कंगना रनौत के बयान एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। कंगना ने हाल ही में एक किसान के मुद्दे पर अपनी राय व्यक्त की,जैसा कि आप सभी जानते हैं उनके बयानों में राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर तीखी टिप्पणियाँ शामिल होती हैं। ऐसे बयानों के कारण उन्हें आलोचना और विवाद का सामना करना पड़ता है।

उनकी इस तरह की टिप्पणियाँ अक्सर मीडिया में सुर्खियां बन जाती हैं और सार्वजनिक बहस का कारण बनती हैं। अब ऐसे में कंगना रनौत ने किसानों और बांग्लादेश में चल रही स्थिति को लेकर अपना एक बयान दे दिया है। आईए जानते हैं कि उन्होंने ऐसा क्या कहा जो वह दोबारा से चर्चाओं का विषय बन गई है।

  • कंगना रनौत ने फिर दिया विवादित बयान
  • कांग्रेस नेता का फूटा गुस्सा

PM मोदी ने बैठक के दौरान लिया बड़ा फैसला, चुनाव से पहले करेंगे कई बड़ी रैलियां

कंगना रनौत ने फिर दिया विवादित बयान

भाजपा सांसद कंगना रनौत ने कहा कि अगर हमारी शीश नेतृत्व मजबूत नहीं रहता तो किसान आंदोलन के दौरान पंजाब को भी बांग्लादेश बना दिया जाता। जी हां यह अल्फाज कंगना रनौत के हैं दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने कहा कि पंजाब में किसान आंदोलन के नाम पर उपद्रवी हिंसा फैला रहे थे वहां रेप हो रहे थे लाशों को लटकाया जा रहा था जब उसे कृषि बिल को वापस लिया गया तो यह उपद्रवी चौंक गए क्योंकि उनकी प्लानिंग तो बहुत लंबी थी उन पर समय रहते कंट्रोल पा लिया गया पढ़ने वह कुछ भी कर सकते थे यह बयान कंगना रनौत ने दिया है।

पेंशन स्कीम पर उद्धव गुट में टेंशन, मोदी सरकार पर अब ये क्या बोल गए बड़े नेता

कांग्रेस नेता का फूटा गुस्सा

अब इस मुद्दे पर राजनीति गरमा गई है दरअसल, कांग्रेस नेता राजकुमार वेरका ने कंगन को करारा जवाब देते हुए कहा कि कंगना लगातार किसानों पर ऐसे बयान दे रही हैए। उनके खिलाफ एफआईआर होनी चाहिए। जैसे कि आप जानते हैं कि राजकुमार वेरका दो बार कांग्रेस किसान आंदोलन विधायक रह चुके हैं। उनका यह भी कहना है कि कंगना रोज पंजाब के नेताओं के खिलाफ जहर उगलती है । उन्होंने किसानों को खालिस्तान तक कह दियावेरका देश के किसानों को गाली भी दी उन्होंने भाजपा से कंगना रनौत की हरकत पर सफाई मांगी है और उन्होंने यह भी कहा है कि ‘मैं मुख्यमंत्री भागवत मन से मांग करता हूं कि कंगना रनौत पर एफआईआर दर्ज होनी चाहिए।

बीजेपी से बगावत में उतरे चिराग पासवान, कर डाली ये बड़ी मांग

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT