होम / आदित्य ठाकरे पर SSR की पूर्व मैनेजर दिशा संग रेप और हत्या करने का झूठा आरोप लगाने को कहा…, Anil Deshmukh का चौंकाने वाला खुलासा

आदित्य ठाकरे पर SSR की पूर्व मैनेजर दिशा संग रेप और हत्या करने का झूठा आरोप लगाने को कहा…, Anil Deshmukh का चौंकाने वाला खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 25, 2024, 6:27 pm IST

Aaditya Thackeray and Sushant Singh Rajput EX Manager Disha

India News (इंडिया न्यूज़), Was Told to Falsely Accuse Aaditya Thackeray of Raoing Disha, Killing Her- Anil Deshmukh: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरदचंद्र पवार) के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने बुधवार को दावा किया कि भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस के एक “मध्यस्थ” ने उन्हें मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सहित तत्कालीन महा विकास अघाड़ी सरकार में महत्वपूर्ण हस्तियों के खिलाफ हलफनामा देने के लिए कहा था।

अनिल देशमुख ने आदित्य ठाकरे के लिए दबाव डालने के लगाए आरोप

अनिल देशमुख ने दावा किया, “(देवेंद्र) फडणवीस (जो उस समय विपक्ष में थे) ने एक व्यक्ति को मुझसे मिलने के लिए भेजा था, जो अपने साथ हलफनामे लेकर आया था। मुझे उद्धव ठाकरे, (उनके बेटे और तत्कालीन कैबिनेट मंत्री) आदित्य ठाकरे, (तत्कालीन वित्त मंत्री) अजित पवार और (तत्कालीन परिवहन मंत्री) अनिल परब के खिलाफ लिखित आरोप लगाने के लिए कहा गया था।”

Kangana Ranaut ने संसद भवन में दिया अपना पहला भाषण, मंडी के मुद्दों पर अपनी आवाज की बुलंद, देखें वीडियो – India News

अनिल देशमुख ने आरोप लगाया, “मुझसे कहा गया कि अगर मैंने ऐसा किया तो न तो ईडी और न ही सीबीआई मेरे पीछे आएगी। मुझ पर दबाव डाला गया लेकिन मैंने साफ कह दिया कि अगर मुझे आजीवन जेल भी जाना पड़े तो भी मैं झूठे आरोप नहीं लगाऊंगा। मैं नहीं झुका और इसीलिए ईडी और सीबीआई को मेरे पीछे लगाया गया।” उन्होंने आगे दावा किया कि मध्यस्थ ने उनसे एक झूठा हलफनामा देने के लिए कहा, जिसमें आरोप लगाया गया कि आदित्य ठाकरे ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के साथ बलात्कार किया और उसे बालकनी से फेंक दिया।

संजय राउत ने अनिल देशमुख के इस्तीफा देने के पीछे की बताई वजह

अप्रैल 2021 में अनिल देशमुख ने गृह मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था, जब तत्कालीन मुंबई पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने उन पर शहर के होटल और बार मालिकों से पैसे वसूलने के लिए पुलिस से कहने का आरोप लगाया था। देशमुख के आरोपों को दोहराते हुए शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने दावा किया कि शरद पवार खेमे के एनसीपी नेता को साजिश के तहत जेल भेजा गया है।

नहीं थमा अंबानी परिवार का जश्न, Anant-Radhika की शादी के बाद अब लंदन के इस ग्रैंड होटल में होगी पार्टी, जानें इनसाइड डिटेल्स – India News

संजय राउत ने कहा, “जेल भेजे जाने से पहले अनिल देशमुख पर दबाव बनाया गया था कि वे किसी मामले में उद्धव ठाकरे, शरद पवार, आदित्य ठाकरे का नाम लें, नहीं तो ईडी आपके पीछे लग जाएगी। अनिल देशमुख ने 2 साल पहले जेल में मुझे यह बात बताई थी।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT