होम / ‘मुझे पूर्ण विश्वास है कि भाजपा…’, अंबाला में अपना वोट डालने के बाद सांसद कार्तिकेय शर्मा ने कह दी ये बड़ी बात

‘मुझे पूर्ण विश्वास है कि भाजपा…’, अंबाला में अपना वोट डालने के बाद सांसद कार्तिकेय शर्मा ने कह दी ये बड़ी बात

Sohail Rahman • LAST UPDATED : October 5, 2024, 5:37 pm IST
ADVERTISEMENT
‘मुझे पूर्ण विश्वास है कि भाजपा…’, अंबाला में अपना वोट डालने के बाद सांसद कार्तिकेय शर्मा ने कह दी ये बड़ी बात

Haryana Election 2024 ( सांसद कार्तिकेय शर्मा ने वोट डालने के बाद कही ये बात )

India News (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर जारी मतदान के बीच सांसद कार्तिकेय शर्मा ने अंबाला के बूथ नंबर 90 गवर्नमेंट स्कूल में अपना वोट डाला है। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि, भाजपा की सरकार तीसरी बार बनने जा रही है। हम आपको बता दें कि, हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए डाले जा रहे वोटों के दौरान कई दिग्गज नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं। इससे पहले मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, कांग्रेस सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला और अब सांसद कार्तिकेय शर्मा का बयान सामने आया है। 

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने क्या कहा?

इससे पहले हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने भी कहा था कि, हरियाणा विधानसभा चुनाव में जारी मतदान के बीच सीएम नायब सिंह सैनी का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि, “हमें जनता का आशीर्वाद मिल रहा है। हरियाणा में कमल का फूल खिल रहा है। कांग्रेस की जो परिवारवाद की राजनीति थी हमनें उस पर विराम लगाया है। भूपेंद्र हुड्डा एक ही विशेष वर्ग को, विशेष क्षेत्र को ही देखते थे, लेकिन हमारी सरकार में सबका साथ सबका विकास, 36 बिरादरी को साथ लेकर आगे बढ़ाने का काम हमारी सरकार ने किया है।”

‘अगर चुनाव नहीं लड़ा तो इसका मतलब ये नहीं कि सरकार…’, मतदान के बीच CM पद को लेकर रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कह दी ये बड़ी बात

सांसद कार्तिकेय शर्मा ने कही ये बात

सांसद कार्तिकेय शर्मा ने मतदान डालने के बाद कहा कि, आज हमारा संवैधानिक दायित्व है, उसके हिसाब से सबको अपनी वोट डालनी होती है। मैं भी आज अपना वोट डालने आया हूँ। इस दौरान उन्होंने कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि भारतीय जनता पार्टी तीसरी बार हरियाणा में सरकार बनाएगी। और सत्ता में आएगी। 

‘इंडिया आउट’ कहने वाला ये मुस्लिम नेता पीटेगा अपना माथा, दूर से देखेगा भारत की दरियादिली, किसको मिलेगा 180 करोड़ का महादान

शाम 4 बजे तक 54.3 फीसदी हुआ मतदान

चुनाव आयोग के ताजा आंकड़ों के अनुसार हरियाणा विधानसभा चुनाव में शाम 4 बजे तक 54.3 फीसदी मतदान हुए हैं। अगर हम जिलेवार आंकड़ें की बात करें तो, पंचकूला में 53, अंबाला में 55, यमुनानगर में 63, कुरुक्षेत्र में 55, कैथल में 60, करनाल में 52, पानीपत में 58, सोनीपत में 53, जींद में 59, फतेहाबाद में 55, सिरसा में 54, हिसार में 54, भिवानी में 58, चरखी दादरी में 58, रोहतक में 52, झज्जर में 51, महेंद्रगढ़ में 53, रेवाड़ी में 53, गुरुग्राम में 47, मेवात में 60, पलवल में 57, फरीदाबाद में 44 फीसदी मतदान हुआ है।

‘कांग्रेस की 10 पीढ़ियां भी इतना…’, वोटिंग के बीच CM नायब सिंह सैनी ने ये क्या कह दिया?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT