होम / NDA में शामिल होने के बाद अजित पवार नें पीएम मोदी को लेकर दिया ये बड़ा बयान, कहा – वह दूसरे देशों में भी लोकप्रिय..

NDA में शामिल होने के बाद अजित पवार नें पीएम मोदी को लेकर दिया ये बड़ा बयान, कहा – वह दूसरे देशों में भी लोकप्रिय..

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : July 2, 2023, 4:56 pm IST
NDA में शामिल होने के बाद अजित पवार नें पीएम मोदी को लेकर दिया ये बड़ा बयान, कहा – वह दूसरे देशों में भी लोकप्रिय..

Ajit Pawar joins NDA

India News (इंडिया न्यूज़),Ajit Pawar joins NDA government:  NCP के अजित पवार ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेकर महाराष्ट्र में एनडीए सरकार में शामिल हो गए है। ऐसे में महाराष्ट्र के नवनियुक्त डिप्टी सीएम अजित पवार ने NDA में शामिल होने के बाद कही कि अगर हम नागालैंड में बीजेपी के साथ जा सकते हैं तो यहां भी बीजेपी के साथ क्यों नहीं जा सकते। हम महाराष्ट्र की भलाई के लिए सब कुछ करेंगे।

महाराष्ट्र में एनडीए सरकार को समर्थन देने के बाद महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजीत पवार ने कहा,“पहले नागालैंड में NCP के 7 विधायक थे और पार्टी के फैसले पर सभी विधायक बीजेपी के साथ चले गए।कुछ विधायकों से संपर्क नहीं हो सका क्योंकि वे देश से बाहर हैं लेकिन मैंने उन सभी से बात की और वे हमारे फैसले से सहमत हुए।” 

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजीत पवार ने कहा, पीएम मोदी के नेतृत्व में देश प्रगति कर रहा है। वह दूसरे देशों में भी लोकप्रिय हैं। हर कोई उनका समर्थन करता है और उनके नेतृत्व की सराहना करता है। हम आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव उनके (बीजेपी) साथ लड़ेंगे और इसीलिए हमने यह फैसला लिया है। 

ये भी पढ़ें – Ajit Pawar joins NDA: NDA में शामिल होने के बाद अजित पवार का बयान कहा, सभी चुनाव NCP के नाम पर ही लड़ेंगे.. 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT