होम / ब्राह्मण हत्या के बाद किसके पीछे पिस्टल लेकर दौड़े Yogi के सिंघम, चश्मदीदों ने खोली पोल

ब्राह्मण हत्या के बाद किसके पीछे पिस्टल लेकर दौड़े Yogi के सिंघम, चश्मदीदों ने खोली पोल

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : October 16, 2024, 5:57 pm IST
ADVERTISEMENT
ब्राह्मण हत्या के बाद किसके पीछे पिस्टल लेकर दौड़े Yogi के सिंघम, चश्मदीदों ने खोली पोल

ADG Amitabh Yash

India News (इंडिया न्यूज),Bahraich:यूपी के बहराइच में हुई हिंसा और मौत की हर तरफ चर्चा हो रही है। मामले में एक और चीज की चर्चा हो रही है वह है एडीजी अमिताभ यश के एक्शन की जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बता दें बहराइच जिले के महसी इलाके में सांप्रदायिक हिंसा बढ़ने पर सोमवार दोपहर भीड़ हिंसक हो गई। भीड़ ने वाहनों में आग लगा दी। एडीजी अमिताभ यश ने मोर्चा संभाला और पिस्टल लहराते हुए भीड़ को खदेड़ दिया। घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

सिंघम अंदाज में उपद्रवियों को भगाया 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक अमिताभ यश के हस्तक्षेप से स्थिति में तेजी से सुधार हुआ और उपद्रवी दोबारा नहीं लौटे। महसी तहसील के महाराजगंज इलाके में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलूस के दौरान राम गोपाल मिश्रा (22) की हत्या के बाद जिले में तनाव बढ़ गया था। प्रदेश सरकार ने आला अधिकारियों को बहराइच भेजा था। अमिताभ यश की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, जिसमें वह हाथ में पिस्टल लिए कुछ लोगों को खदेड़ते नजर आए।

प्रत्यक्षदर्शी ने खोला पोल

एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया, ‘भीड़ चारों तरफ से जुट गई थी। एक जगह दो मोटरसाइकिलें जला दी गईं, जबकि दूसरी जगह दो अन्य वाहन जला दिए गए। ऐसे में एडीजी अमिताभ यश ने कदम बढ़ाया और नशे में धुत असामाजिक तत्वों को खदेड़ा। अमिताभ यश ने रात में भी पुलिसकर्मियों के साथ सड़क के उसी हिस्से में जाकर स्थिति का जायजा लिया।

अमिताभ यश ने क्या कहा ?

अमिताभ यश ने बताया कि घटना में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि बदमाशों का इतिहास खंगालने के लिए अतिरिक्त टीम लगाई गई है। बदमाशों का पिछला इतिहास खंगालने के साथ ही उनके मुकदमों की जानकारी भी जुटाई जा रही है। पूरे शहर के साथ प्रभावित इलाकों में लगातार गश्त की जा रही है। बहराइच एसपी वृंदा शुक्ला ने बताया कि अब तक 52 बदमाशों को जेल भेजा जा चुका है। उन्होंने बताया कि सोमवार और मंगलवार को 26-26 बदमाशों को जेल भेजा गया। शुक्ला ने बताया कि संवेदनशील इलाकों में वरिष्ठ अधिकारियों के साथ लगातार गश्त की जा रही है।

पाकिस्तान में कैसा रहा PM Modi के दूत का पहला दिन, जानिए क्या-क्या किया?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT