होम / AGRA: सास-बहू का अनोखा प्रेम! बेटे को दूर कर रात में बनाती थी संबंध, नहीं पहनने देती थी कपड़े-Indianews

AGRA: सास-बहू का अनोखा प्रेम! बेटे को दूर कर रात में बनाती थी संबंध, नहीं पहनने देती थी कपड़े-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : June 25, 2024, 9:37 am IST
AGRA: सास-बहू का अनोखा प्रेम! बेटे को दूर कर रात में बनाती थी संबंध, नहीं पहनने देती थी कपड़े-Indianews

सास-बहू का अनोखा प्रेम

India News (इंडिया न्यूज), AGRA: जिले में सास-बहू के बीच अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है। बहू का आरोप है कि उसकी सास समलैंगिक है। जिसने पहले उसे पति से अलग किया और फिर उसके साथ समलैंगिक संबंध बनाए। आरोप है कि जब उसने समलैंगिक संबंध का विरोध किया तो उसे कई महीनों तक बिना साड़ी के आधे-अधूरे कपड़ों में रहने को मजबूर किया गया। विवाहिता की शिकायत पर जगदीशपुरा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पति ने देवर से संबंध बनाने का बनाया दबाव

मामले को लेकर विवाहिता ने जगदीशपुरा थाने में बताया कि उसकी शादी दिसंबर 2022 में गाजीपुर में हुई थी। शादी के बाद जब वह ससुराल पहुंची तो महज पांच दिन बाद ही सास और ननद ने कहा कि सोने-चांदी के जेवर चोरी हो सकते हैं। इसलिए उन्हें लॉकर में रखना होगा। दोनों ने जेवर उतार लिए। फिर शादी के 20 दिन बाद ही अतिरिक्त दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगीं। हद तो तब हो गई जब पति ने उस पर अपने देवर के साथ संबंध बनाने का दबाव बनाया। जब उसने विरोध किया तो उसने उसके साथ मारपीट की। सास ने पति को इतना भड़का दिया कि उसने मुझसे दूरी बना ली। उसने मेरे पास आना बंद कर दिया।

Haryana: ‘5 करोड़ दो वरना…’, महिंद्रा शोरूम पर लोगों ने चलाईं दर्जनों गोलियां -IndiaNews

पति ने मांग से मिटा दिया सिंदूर

विवाहिता का आरोप है कि उसकी सास समलैंगिक है। उसका मेरे साथ समलैंगिक संबंध है। जब मैंने सास के समलैंगिक संबंध का विरोध किया तो उसने ब्लेड से मेरे हाथ पर पांच बार वार किया। इसके साथ ही सास और ननद ने मेरे कपड़े छीन लिए। जिसके कारण उसे कई महीनों तक आधे-अधूरे कपड़ों में रहना पड़ा। विवाहिता का आरोप है कि सितंबर 2023 में जब उसे बच्चा हुआ तो उसके पति ने उसके चरित्र पर सवाल उठाया। कहा कि यह मेरा बच्चा नहीं है। पति ने बच्चे को अपनाने से इनकार कर दिया। इतना ही नहीं उसके चरित्र पर उंगली उठाते हुए पति ने दो बार उसकी मांग से सिंदूर भी धुलवाया है। पति, सास और ननद की प्रताड़ना और उत्पीड़न के चलते वह मायके में रहने को मजबूर है।

पुलिस ने FIR की दर्ज 

जगदीशपुरा थाना प्रभारी निरीक्षक आनंद वीर सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर 22 जून को मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है। इस मामले में साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं।

Today Weather Update: दिल्ली में उमस से छूमंतर, यूपी- बिहार में राहत वाली बरसात-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT