होम / Ahmedabad: दिल्ली के बाद अब अहमदाबाद के कई स्कूलों को आतंकी धमकी, बम निरोधक दस्ता तैनात- indianews

Ahmedabad: दिल्ली के बाद अब अहमदाबाद के कई स्कूलों को आतंकी धमकी, बम निरोधक दस्ता तैनात- indianews

Reepu kumari • LAST UPDATED : May 6, 2024, 12:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Ahmedabad: अहमदाबाद के कई स्कूलों को आतंकी धमकी वाले ईमेल मिले, बम निरोधक दस्ता तैनात किया गया है। ऐसा 1 मई को दिल्ली-एनसीआर के 150 से अधिक स्कूलों को इसी तरह की धमकियां मिलने के बाद हुआ है।

  • अहमदाबाद के 6-7 स्कूलों को बम की धमकी वाले ईमेल मिले
  • जिन स्कूलों को धमकी भरे ईमेल मिले
  •  वहां पुलिस और बम दस्ते भेजे गए

अहमदाबाद के छह से सात स्कूलों को धमकी

पुलिस ने कहा कि सोमवार को अहमदाबाद के छह से सात स्कूलों को इन संस्थानों को उड़ाने की धमकी भरे ईमेल मिले।दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) और आनंद निकेतन जैसे स्कूलों ने कहा कि उन्हें बम की धमकी वाले ईमेल मिले और उन्होंने पुलिस नियंत्रण कक्ष से संपर्क किया। धमकी भरे ईमेल की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीमें बम निरोधक दस्ते के साथ शहर के विभिन्न स्कूलों में पहुंचीं।

150 से अधिक स्कूलों को धमकी 

यह घटनाक्रम दिल्ली-एनसीआर के 150 से अधिक स्कूलों और लखनऊ के एक स्कूल को बम की धमकी वाला ईमेल मिलने के लगभग एक हफ्ते बाद हुआ, जिसके कारण बड़े पैमाने पर स्कूलों को खाली करना पड़ा। पुलिस ने बाद में कहा कि बम की अफवाह अफवाह निकली

 

मूलांक 6 वाले लोगों के लिए बेहद शुभ है 2024, जानें क्या कहता है आपका अंकज्योतिष

Weather Update: दक्षिण भारत में बरसेंगे बादल, दिल्ली में भी इस दिन बारिश के आसार! जानें देशभर में मौसम का हाल -Indianews  

Lok Sabha Election: पीएम मोदी आज ओडिशा से भरेंगे हुंकार, दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे भुवनेश्वर-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT