होम / मूलांक 6 वाले लोगों के लिए बेहद शुभ है 2024, जानें क्या कहता है आपका अंकज्योतिष

मूलांक 6 वाले लोगों के लिए बेहद शुभ है 2024, जानें क्या कहता है आपका अंकज्योतिष

Sailesh Chandra • LAST UPDATED : May 6, 2024, 12:15 pm IST

Yearly Horoscope 6 May Born People: मूलांक की गणना 1 से 9 तक होती है जो जन्म की तारीख से तय होता है। यदि आपका जन्म 1, 2, 3, 4, 5, 6, 7, 8, 9 तारीख में हुआ है तो यह आपका मूलांक होगा। जिन लोगों का जन्म किसी भी महीने के 6, 15 या 24 तारीख को हुआ है उनका मूलांक 6 होता है। न्यूमरोलॉजी के अनुसार मूलांक 6 के स्वामी शुक्र हैं। तो आइये न्यूमरोलॉजिस्ट उपमा सिंह से जानते हैं कि मूलांक 6 वालों के साल 2024 लिए कैसा रहेगा।

ये साल आपके लिए बेहद अच्छा रहेगा

न्यूमरोलॉजिस्ट उपमा सिंह के अनुसार ये साल आपके लिए बेहद अच्छा रहेगा, खासकर स्टूडेंट्स के लिए। इस साल आपके पिछले रुके काम भी पूरे हो जाएंगे। आर्थिक तौर पर भी ये साल आपके लिए अच्छा रहेगा। बस कोई काम जल्दबाजी में ना करें। इस साल आपसे जो भी मिलेगा वो आपके लिए अच्छा साबित होगा।

Yearly Horoscope 4 May Born People: क्या आपका मूलांक 4 है? प्यार-मोहब्बत में खा सकते हैं धोखा

हो सकता है आपका प्रमोशन

न्यूमरोलॉजिस्ट उपमा सिंह के अनुसार आपको लाइफ टाइम के लिए अच्छे दोस्त मिल सकते हैं। काम का साबित होगा। प्रॉफेशनल फंट्र पर देखें तो आपका प्रमोशन होने के चांसिज़ हैं। लोगों के बीच आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। ख्याल रहे कि प्लानिंग के साथ काम करें और जो भी काम करें उसे अधूरा ना छोड़े।

Yearly Horoscope 3 May Born People: क्या आपका मूलांक 3 है? जानिए यहां 2024 से जुड़ी कुछ बातें

बिजनेस का सही समय

उपमा सिंह बताती हैं कि अगर आप लेखक हैं या किसी भी तरह के राइटिंग वर्क में हैं तो आपके लिए ये साल अच्छा रहेगा। अगर आप कोई बिजनेस करने की सोच रहे हैं, तो ये सही समय है लेकिन पेपर वर्क करते समय सही से जांच-पड़ताल करें वर्ना नुकसान उठाना पड़ सकता है।

क्या आपका मूलांक 2 है? जानें साल 2024 में कितना मिलेगा भाग्य का साथ

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT