होम / Air Canada की दिल्ली-टोरंटो फ्लाइट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, जांच जारी-Indianews

Air Canada की दिल्ली-टोरंटो फ्लाइट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, जांच जारी-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : June 5, 2024, 8:24 am IST
ADVERTISEMENT
Air Canada की दिल्ली-टोरंटो फ्लाइट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, जांच जारी-Indianews

Air Canada

India News (इंडिया न्यूज़), Air Canada: सूत्रों से मिली जानकारी में एक बड़ी खबर सामने आई है जहां फिर से अब एयर कनाडा की दिल्ली-टोरंटो फ्लाइट को बम की धमकी मिली है, जिसके बाद लोगों में खलबली मच गई है। मामले की जांच जारी है।

बता दें कि, मंगलवार को दिल्ली से टोरंटो जा रहे एयर कनाडा के विमान (AC43) को बम की धमकी वाला ई-मेल मिला। रात करीब 10.50 बजे उड़ान भरने वाले इस विमान को आइसोलेशन बे में भेज दिया गया। यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए विमान की आवश्यक जांच की गई।

पहले भी हो चुकी ऐसी घटना 

एक मीडिया रिपोर्ट ने एक सूत्र के हवाले से बताया गया कि, पिछले सप्ताह इसी तरह की एक घटना में पेरिस-मुंबई विस्तारा विमान, जिसमें 306 यात्री और चालक दल के सदस्य सवार थे, को विमान में बम होने की धमकी वाला एक हस्तलिखित नोट मिला। शुक्रवार को 177 यात्रियों को लेकर दिल्ली-श्रीनगर विस्तारा की फ्लाइट में बम की धमकी मिली। फ्लाइट को सुरक्षित तरीके से श्रीनगर में उतारा गया और सभी यात्रियों और चालक दल को सुरक्षित निकाल लिया गया।

मामले का अपडेट जारी है…

Lok Sabha Election 2024 Result: लोगों की जीत…, पीएम मोदी ने सहयोगी चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार को दिया धन्यवाद- Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT