होम /  Air India: पूर्व में बढ़ते तनाव के बीच एयर इंडिया का बड़ा फैसला, तेल अवीव की सभी उड़ानें की रद्द

 Air India: पूर्व में बढ़ते तनाव के बीच एयर इंडिया का बड़ा फैसला, तेल अवीव की सभी उड़ानें की रद्द

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : August 2, 2024, 1:42 pm IST

Air India

India News (इंडिया न्यूज), Air India: पूर्व में बढ़ते तनाव के बीच एयर इंडिया ने तेल अवीव से आने-जाने वाली उड़ानें गुरुवार तक स्थगित कर दी है। अपनी वेबसाइट पर अपडेट में एयर इंडिया ने कहा कि उसने परिचालन कारणों से 1 अगस्त को दिल्ली से तेल अवीव जाने वाली अपनी उड़ानें AI139 और तेल अवीव से दिल्ली जाने वाली AI140 रद्द कर दी हैं।

एयरलाइन ने क्या कहा?

इसको लेकर एयरलाइन ने कहा है कि, इन दो उड़ानों पर यात्रा के लिए कन्फर्म बुकिंग कराने वाले यात्रियों को रिशेड्यूलिंग और कैंसिल शुल्क पर एक बार छूट दी जाएगी। हालांकि बाद के दिनों में उड़ानों के बारे में कोई घोषणा नहीं की गई। सूत्रों ने कहा कि क्षेत्र में स्थिति में सुधार होने तक उड़ानों का निलंबन जारी रह सकता है। शनिवार, 3 अगस्त के लिए बुकिंग के लिए एयरलाइन साइट पर खोज करने पर भी ‘आउटबाउंड तिथि पर कोई उड़ान नहीं’ संदेश दिखाई दिया।

51 वर्षीय Dikec ने इस अंदाज में दी निशानेबाजों को टक्कर, नाम किया सिल्वर मेडल, इंटरनेट पर ‘Swag’ के बढ़े चर्चे

एयर इंडिया ने फिलिस्तीनी चरमपंथी समूह के साथ संघर्ष के शुरुआती दौर के मद्देनजर कई दिनों के लिए इजरायल की राजधानी के लिए अपनी उड़ानें भी रद्द कर दी थीं। एयर इंडिया हर हफ्ते दिल्ली से तेल अवीव के लिए चार उड़ानें संचालित करती है।

51 वर्षीय Dikec ने इस अंदाज में दी निशानेबाजों को टक्कर, नाम किया सिल्वर मेडल, इंटरनेट पर ‘Swag’ के बढ़े चर्चे

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT