होम / Air India Bomb Threat: मुंबई से केरल जा रहे एयर इंडिया के विमान में क्या बम फिट है? तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट पर अफरा तफरी

Air India Bomb Threat: मुंबई से केरल जा रहे एयर इंडिया के विमान में क्या बम फिट है? तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट पर अफरा तफरी

Reepu kumari • LAST UPDATED : August 22, 2024, 11:18 am IST

Air India

India News (इंडिया न्यूज), Air India Bomb Threat: समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, एयरपोर्ट सूत्रों ने बताया कि एयर इंडिया की मुंबई-तिरुवनंतपुरम फ्लाइट को आइसोलेशन बे में रखा गया है। रिपोर्ट के अनुसार, बम की धमकी के बाद यात्रियों को निकाला जा रहा है।

गुरुवार को, एयर इंडिया की फ्लाइट AI657 को बम की धमकी मिलने के बाद केरल के तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट पर उतारा गया, एएनआई ने बताया। तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट के अधिकारियों के अनुसार, पूर्ण आपातकाल घोषित कर दिया गया है, जिससे उड़ान संचालन बाधित हो गया है।

चुनावी तैयारियों के बीच J&k पहुंचे Rahul Gandhi, लाल चौक पर आइसक्रीम का उठाया लुत्फ

135 यात्री सवार थे फिर … 

हवाई अड्डे के सूत्रों ने पीटीआई को बताया कि विमान में बम होने की सूचना पायलट ने सुबह 7.30 बजे दी थी, जब विमान में 135 यात्री सवार थे। जैसे ही विमान तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे के पास पहुंचा, सुबह 7.36 बजे पूर्ण आपातकाल घोषित कर दिया गया।

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, विमान केरल हवाई अड्डे पर सुरक्षित रूप से उतरा, जैसा कि नीचे दिए गए वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है। यात्रियों और चालक दल के सुरक्षित रूप से उतरने के बाद, विशेष रूप से, AI657 विमान को सुरक्षा एजेंसियों द्वारा अनिवार्य जांच के लिए एक दूरस्थ बे में पार्क किया गया है।

Kolkata Rape-Murder केस में मुख्य आरोपी का TMC से सीधा कनेक्शन? BJP की एक तस्वीर से मच गई सनसनी

हवाई अड्डे के अधिकारियों का बयान 

तिरुवनंतपुरम अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के अधिकारियों ने पूर्ण आपातकाल के संबंध में एक बयान जारी किया। बयान में कहा गया है, “एआई 657 (बीओएम-टीआरवी) ने 22 अगस्त, 2024 को सुबह 0730 बजे बम की धमकी की सूचना दी। टीआरवी हवाई अड्डे पर 0736 बजे पूर्ण आपातकाल घोषित किया गया। विमान सुरक्षित रूप से उतरा। अब इसे आइसोलेशन बे में पार्क किया गया है, जहाँ निकासी प्रक्रिया शुरू हो गई है। जनजीवन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है। हवाई अड्डे का संचालन फिलहाल निर्बाध है।” यह घटनाक्रम मंगलवार को दिल्ली के अस्पतालों और मॉल को बम की धमकी वाले ईमेल मिलने के दो दिन बाद हुआ है। सुरक्षा बढ़ा दी गई और राष्ट्रीय राजधानी में 100 से अधिक अस्पतालों और मॉल की गहन जाँच की गई, लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। अधिकारियों के अनुसार, 20 अगस्त को एम्स, सफदरजंग, सर गंगा राम, अपोलो और फोर्टिस सहित कई प्रमुख सरकारी और निजी अस्पतालों को बम की धमकी मिली।

Zomato ने खरादा Paytm का ये बड़ा बिजनेस, जानें कितने करोड़ में हुई डील

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

इजरायल आर्मी में शामिल महिला जवानों की कितनी है सैलरी, जानकर दुनिया के सबसे अमीर देश के लोगों के भी उड़ जाएंगे होश
Ishan Kishan ने अपने प्रर्दशन से गाड़ा झंड़ा, सोचने पर मजबूर हुई BCCI, हो सकती है टीम इंडिया में वापसी
Pawan Singh: बिक्रमगंज कोर्ट के सामने पेश हुए भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह, मिली बेल; जानें मामला?
पीएम मोदी को पैरालिंपिक जेवलिन थ्रोअर Navdeep Singh ने दिया स्पेशल गिफ्ट, वीडियो हुआ वायरल
नसों के साथ हड्डियों को भी लोहे की तरह मजबूती देगा ये 1 चीज, जानें इससे मिलने वाले जबरदस्त फायदे
MP News: मध्य प्रदेश क एक ऐसा किला यहां जो भी गया वापस नहीं आया, जानिए रहस्ययों से भरी इसकी कहानी
ब्रेस्ट मिल्क बढ़ाने के लिए डाइट में शामिल कर ली जो ये 6 चीजें तो कुछ ही दिनों में दिख जाएगा फायदा
ADVERTISEMENT