होम / PM Modi के 'भटकती आत्मा' बयान पर बोले Ajit Pawar, कहा-मैंने…

PM Modi के 'भटकती आत्मा' बयान पर बोले Ajit Pawar, कहा-मैंने…

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : August 10, 2024, 7:56 pm IST
PM Modi के 'भटकती आत्मा' बयान पर बोले Ajit Pawar, कहा-मैंने…

Maharashtra Deputy CM Ajit Pawar)

India News (इंडिया न्यूज),PM Modi: महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार ने उस बयान को खारिज कर दिया है जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी ने शरद पवार को भटकती आत्मा कहा था। उन्होंने पीएम मोदी से शरद पवार के बारे में बात न करने का अनुरोध करने से भी इनकार किया है। अजित पवार ने कहा, “मैंने ऐसा कुछ नहीं कहा। मुझे ऐसा कुछ कहते हुए कोई वीडियो दिखाएं। तब मेरे नाम से यह भी लिखा गया था कि मैं भेष बदलकर दिल्ली जा रहा हूं।

उन्होंने सबूत नहीं दिए-अजित पवार

मैंने उनसे सीसीटीवी वीडियो दिखाने को कहा था। लेकिन उन्होंने सबूत नहीं दिए।” इससे पहले खबर आई थी कि अजित पवार ने पीएम नरेंद्र मोदी से शरद पवार के बारे में कुछ न कहने का अनुरोध किया था। अजित पवार ने माना था कि लोकसभा चुनाव में शरद पवार पर दिए गए बयान से महायुति प्रभावित हुई थी। हालांकि अब अजित पवार का कहना है कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा और संविधान के मुद्दे की वजह से लोकसभा चुनाव प्रभावित हुआ।

अनिल देशमुख और जयंत पाटिल पर परमबीर सिंह के आरोपों पर अजित पवार ने कहा, “मैंने मन बना लिया है। आगामी विधानसभा चुनाव में आप जो भी सवाल पूछेंगे, मैं विकास पर बोलूंगा। मैं ऐसे सवालों में नहीं पड़ना चाहता। क्योंकि सिर्फ आरोप लगाए जाते हैं। इससे कुछ खास नहीं निकलता। इसलिए, इस पर मेरी कोई टिप्पणी नहीं है।”

एनसीपी लड़ेगी राज्यसभा चुनाव

उन्होंने साफ कर दिया है कि एनसीपी राज्यसभा सीट पर भी चुनाव लड़ेगी। वे एनसीपी के गठन के समय से ही सतारा जिले से सांसद हैं। अजित पवार ने कहा, हमने लोकसभा में बीजेपी से कहा था कि एनसीपी के गठन के समय से ही उस जिले में हमारा एक सांसद है। घड़ी के चुनाव चिन्ह पर एक स्थायी सांसद है। हमने बीजेपी के लिए सीटें छोड़ी हैं। पीयूष गोयल ने हमें एक सीट देने पर सहमति जताई है। हम उस जगह से चुनाव लड़ने जा रहे हैं। हमारा संसदीय बोर्ड तय करेगा कि उस सीट पर कौन चुनाव लड़ेगा।

शेख हसीना के बाद अब निशाने पर मुख्य न्यायाधीश, सुप्रीम कोर्ट का घेराव कर दी एक घंटे की मोहलत 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT