होम / Akhilesh Yadav: लोकसभा के चुनावी नतीजों के बीच अखिलेश यादव ने विपक्षी कार्यकर्ताओं को नजरबंद करने का आरोप लगाया, CCTV क्लिप किया शेयर -IndiaNews

Akhilesh Yadav: लोकसभा के चुनावी नतीजों के बीच अखिलेश यादव ने विपक्षी कार्यकर्ताओं को नजरबंद करने का आरोप लगाया, CCTV क्लिप किया शेयर -IndiaNews

Reepu kumari • LAST UPDATED : June 4, 2024, 8:44 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Akhilesh Yadav: समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश के कई जिलों में जिला प्रशासन पुलिस के साथ मिलकर विपक्षी पार्टी के कार्यकर्ताओं को “अवैध रूप से” उनके घरों तक सीमित कर रहा है, और उन्हें वोटों की गिनती में भाग लेने से रोक रहा है। अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर घटना का एक सीसीटीवी फुटेज साझा करते हुए, अखिलेश ने कहा कि ऐसी घटनाओं को रोका जाना चाहिए, और “हिरासत में लिए गए” लोगों को तुरंत रिहा करने के लिए कहा।

  • हिरासत में लिए गए लोगों को तुरंत रिहा किया जाना चाहिए- अखिलेश यादव
  • यह आरोप आज वोटों की गिनती से पहले आया है
  • वोटों की गिनती सुबह 8 बजे डाक मतपत्रों से शुरू होगी

CCTV किया शेयर

“माननीय सर्वोच्च न्यायालय, @ECISVEEP (भारत निर्वाचन आयोग), @CEOUP (मुख्य निर्वाचन अधिकारी, उत्तर प्रदेश), पुलिस प्रमुख @dgpup @Uppolice को तत्काल इस तथ्य का संज्ञान लेना चाहिए कि मिर्ज़ापुर के अलावा उत्तर प्रदेश के कई जिलों में, उन्होंने कहा, ”अलीगढ़, कन्नौज में जिलाधिकारी और पुलिस प्रशासन अवैध रूप से विपक्ष के राजनीतिक कार्यकर्ताओं को नजरबंद (‘नजरबंद’) कर रहे हैं, ताकि वे कल होने वाली मतगणना में हिस्सा न ले सकें।”

“जब सभी राजनीतिक दल शांतिपूर्वक काम कर रहे हैं, तो शासन को किसी भी अनैतिक कार्यों से बचना चाहिए जो सार्वजनिक आक्रोश को भड़का सकते हैं। आशा है कि पक्षपाती जिला मजिस्ट्रेटों और प्रशासनिक अधिकारियों को तुरंत हटा दिया जाएगा, और मतदान प्रक्रिया शांतिपूर्ण माहौल में आयोजित की जाएगी।” उन्होंने आगे कहा.

सपा प्रमुख ने उम्मीद जताई कि ऐसे पक्षपाती डीएम और प्रशासनिक अधिकारियों को उनके पदों से बर्खास्त किया जाएगा और मतगणना शांतिपूर्ण माहौल में होगी.

दिल्ली में AAP-कांग्रेस के बीच घमासान, रिजल्ट से पहले I.N.D.I.A. में दरार -Indianews 

चुनाव के बाद Siddharth Roy Kapur लाने वाले है नई बायोपिक, चुनाव आयोग से जुड़ी होगी कहानी – IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

कौन हैं हाथरस के ‘भोले बाबा’? जिनके सत्संग में मची भगदड़, पहले भी कर चुके हैं ये कांड!
अंबानी परिवार ने 50 से ज्यादा जोड़ों का कराया सामूहिक विवाह, कपल्स को दिए सोने-चांदी के शानदार गिफ्ट्स
Hathras Stampede: 50 से अधिक लोगों की मौत पर पीएम मोदी ने व्यक्त किया संवेदना, कहा-पीड़ितों की हरसंभव मदद की जाएगी
शरीर में जमी जिद्दी चर्बी को पिघला देगा ये 1 जूस, इन गंभीर बीमारियों को भी करेगा दूर
Hathras Satsang Stampede: भगदड़ में कई लोगों की मौत, यूपी के सीएम योगी ने दिए त्वरित कार्रवाई के आदेश 
Hina Khan के मुंह से आता था खून, Breast Cancer से पहले हुई थी ये गंभीर बीमारी
Cholesterol लेवल को तुरंत कम करेंगे ये 10 नेचुरल तरीके, बस कर लें ये जरूरी काम
ADVERTISEMENT