होम / Akhilesh Yadav: बीजेपी की रणनीति है.., राहुल गांधी के हिंदू समाज पर हमले के बाद अखिलेश यादव ने दिया बयान; जानें क्या कहा

Akhilesh Yadav: बीजेपी की रणनीति है.., राहुल गांधी के हिंदू समाज पर हमले के बाद अखिलेश यादव ने दिया बयान; जानें क्या कहा

Shalu Mishra • LAST UPDATED : July 2, 2024, 10:13 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Akhilesh Yadav: राहुल गांधी का लोकसभा में सरकार पर हमला लगातार चर्चे में आ चुका है। आपको बता दें कि राहुल गांधी ने केंद्र पर हमला करते हुए कहा था कि आप हिंदु नहीं हैं। हिंदु में कट्टरता होती है और वो केवल नफरत फैलाते हैं। इस बीच जब अखिलेश यादव से सवाल किया गया तो उन्होंने इसे बीजेपी की रणनीति बताई। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

Manipur: मणिपुर में 60 हजार लोग हुए बेघर.., कांग्रेसी सांसद ने केंद्र सरकार को कसा तंज

राहुल गांधी के बयान पर बोले अखिलेश यादव 

राहुल गांधी के बीजेपी-आरएसएस के हिंदुत्व पर तीखे हमले के बाद लोकसभा में हंगामा मच गया है। राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर समाजवादी पार्टी के प्रमुख और सांसद अखिलेश यादव का बयान सामने आया है। सोमवार को राहुल गांधी के लोकसभा में दिए भाषण और उनकी ‘हिंदू’ टिप्पणी पर अखिलेश यादव ने कहा, कि “अग्निवीर (योजना), ओपीएस और किसानों के मुद्दे बने हुए हैं। सरकार नई हो सकती है, लेकिन मुद्दे पुराने हैं… ये बीजेपी की रणनीति है।” लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सोमवार को बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी पर तीखे हमले किए।

हिंदू समाज पर आरोप लगाना ठीक नहीं- पीएम मोदी 

राहुल गांधी राष्ट्रपति के अभिभाषण के बाद धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान बोल रहे थे। उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत हाथ में संविधान की प्रति लेकर की। इस दौरान उन्होंने भगवान शिव की तस्वीर दिखाते हुए कहा, कि “मोदी जी ने एक दिन अपने भाषण में कहा कि भारत ने कभी किसी पर आक्रमण नहीं किया। इसके पीछे एक कारण है। भारत अहिंसा का देश है, ये डरता नहीं है।”

Bigg Boss OTT 3 से बाहर हुई Payal Malik, घर वालों पर लगाया बड़ा आरोप

राहुल के इन सभी विवादित बयानों पर पीएम ने कहा कि सभी हिुंदुओं को लेकर ये बात नहीं की जा सकती, इस मुद्दे में हुंदू समाज को नहीं लाया जा सकता।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT