होम / Alwar Gangrape Case: अग्निवीर ने दोस्तो संग नाबालिक के साथ किया दुष्कर्म, जांच में बड़ा खुलासा

Alwar Gangrape Case: अग्निवीर ने दोस्तो संग नाबालिक के साथ किया दुष्कर्म, जांच में बड़ा खुलासा

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : August 2, 2024, 4:34 pm IST

Alwar Gangrape Case

India News (इंडिया न्यूज़), Alwar Gangrape Case: राजस्थान से एक बड़ी खबर सामने आई है जहां अलवर जिले के कठूमर थाना क्षेत्र की नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में एक बड़ा खुलासा सामने आया है। पुलिस जांच में पता चला है कि इस घटना का मुख्य आरोपी सेना का अग्निवीर है। पुलिस ने अग्निवीर भावेश उर्फ ​​सौरभ को उत्तराखंड से गिरफ्तार किया है। वह राजस्थान में अपने साथियों के साथ एक परिचित लड़की से सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद ड्यूटी पर उत्तराखंड चला गया था। जिसके बाद अलवर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।

क्या है पूरा मामला?

मामले को लेकर अलवर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि पिछले दिनों थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग लड़की को उसके मायके पक्ष का एक परिचित बहला-फुसलाकर ले गया था। नाबालिग लड़की उस पर विश्वास करके उसके साथ चली गई। इसके बाद उस परिचित ने अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता के पिता ने इसकी रिपोर्ट कठूमर थाने में दर्ज कराई थी। इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए मुख्यमंत्री से भी गुहार लगाई थी। आरोपी जटवाड़ा गांव का रहने वाला है।

Banking Apps: फोन में बैंकिंग ऐप डाउनलोड करने वाले हो जाएं सावधान, RBI ने जारी किया वॉर्निंग

आरोपी सेना का अग्निवीर

शर्मा ने बताया कि, पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की थी। जांच में पता चला कि गैंगरेप का मुख्य आरोपी सेना का अग्निवीर है। वह फिलहाल उत्तराखंड में तैनात है। मामले की कड़ियों को जोड़ते हुए कठूमर डीएसपी जोगेंद्र सिंह राजावत और थानाधिकारी संजय शर्मा बाद में उत्तराखंड पहुंचे। वहां सेना के अधिकारियों से बातचीत के बाद गैंगरेप के मुख्य आरोपी भावेश उर्फ ​​सौरभ को उनके इलाके से गिरफ्तार कर लिया। वह बहतुकलां थाना क्षेत्र के जटवाड़ा गांव का रहने वाला है।

पुलिस ने बाकी आरोपियों में से एक रामवीर को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि, पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है। गौरतलब है कि अलवर जिला पहले से ही रेप और गैंगरेप की घटनाओं के लिए काफी बदनाम हो चुका है।

लंदन के इस्कॉन मंदिर में दर्शन करते दिखीं Parineeti Chopra, गायों को चारा खिलाते और कीर्तन करते वीडियो किया शेयर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT