होम / Amit Shah MP Visit: "…अमित शाह को सीएम पर भरोसा नहीं है", गृहमंत्री द्वारा रिपोर्ट कार्ड पेश करते हुए कांग्रेस का कटाक्ष

Amit Shah MP Visit: "…अमित शाह को सीएम पर भरोसा नहीं है", गृहमंत्री द्वारा रिपोर्ट कार्ड पेश करते हुए कांग्रेस का कटाक्ष

Mudit Goswami • LAST UPDATED : August 20, 2023, 7:49 pm IST
ADVERTISEMENT
Amit Shah MP Visit:

Amit Shah MP Visit

India News (इंडिया न्यूज़), Amit Shah MP Visit: इसी साल होने वाले मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने रविवार को एमपी की राजधानी भोपाल का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने प्रदेश में शिवराज सिंह सरकार का पिछले पांच साल का रिपोर्ट कार्ड सौंपा। अब इस पर विपक्षी दल और राज्य कांग्रेस ने सीएम शिवराज सिंह को घेराना शुरु कर दिया।

कांग्रेस के नेता विवेक तन्खा ने तंज कसते हुए कहा कि मुझे आश्चर्य हुआ कि ‘रिपोर्ट कार्ड’ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा प्रस्तुत किया गया था, न कि मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान द्वारा। उन्होंने कहा कि इससे पता चलता है कि अमित शाह को सीएम पर भरोसा नहीं है, और शिवराज सिंह चौहान ने अपना आपा खो दिया है।

अमित शाह ने कांग्रेस पर किया जमकर हमला

गृहमंत्री अमित शाह ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 53 साल में 6-7 साल छोड़कर पूरे समय मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार रही…कांग्रेस के 53 साल के शासन में मध्य प्रदेश को बीमारू राज्य कहा जाता था।

50 साल का रिपोर्ट कार्ड लेकर आएं

अमित शाह ने कहा,”कांग्रेस ने 2004 से 2014 तक 10 वर्षों में मध्य प्रदेश को केवल 1 लाख 98 हजार करोड़ रुपए दिए। मोदी सरकार ने केवल 9 वर्षों में मध्य प्रदेश को 8 लाख 33 हजार करोड़ रुपए देने का काम किया।” उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस में दम है तो 50 साल का रिपोर्ट कार्ड लेकर आएं। हमने राजनीति में जवाबदेही की परंपरा बनाई है। जहां भी हमारी सरकार है, हम जवाबदेही लेते हैं।

ये भी पढ़ें –  Chandrayaan-3: इसरो ने बताया चंद्रयान-3 के उतरने का समय, यहां पर देख सकेंगे लाइव

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT