होम / दिल्ली में कुदरत का कहर, ढह गए मकान, बाल-बाल बची जान

दिल्ली में कुदरत का कहर, ढह गए मकान, बाल-बाल बची जान

Sohail Rahman • LAST UPDATED : September 18, 2024, 11:46 am IST

House Collapse in Karol Bagh ( करोल बाग में गिरा पुराना मकान )

India News (इंडिया न्यूज), House Collapse in Karol Bagh: दिल्ली के करोल बाग इलाके में सुबह-सुबह एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां एक मकान भरभराकर गिर गया। इस हादसे में कितने लोगों दबे हैं। इसकी पुष्टि अबतक नहीं हुई है। हादसे की सूचना मिलने के बाद दमकल की टीम मौके पर पहुंच चुकी है। फिलहाल अभी रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए दमकल की टीम के साथ दिल्ली पुलिस की टीम भी मौजूद है। स्थानीय लोगों को घटनास्थल स्थल के आसपास से हटाया जा रहा है। रेस्क्यू टीम के द्वारा मलवा हटाने का काम किया जा रहा है। 

फायर डायरेक्टर ने की मामले की पुष्टि 

फायर डायरेक्टर अतुल गर्ग ने इस मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि, यह हादसा बापा नगर के 16/134 मकान नंबर में हुआ है। बिल्डिंग का एक बड़ा हिस्सा भरभराकर सुबह नीचे गिर गया। कंट्रोल रूम को सुबह 9 बजकर 11 मिनट पर सूचना मिली थी। फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन किया जा रहा है, ताकि इस मकान के मलबे में कोई लोग दबे हो तो उसे निकाला जा सके।  इस हादसे के बाद से दिल्ली के करोल बाग इलाके में दहशत का माहौल है। हम आपको बता दें कि दिल्ली में बारिश की वजह से पहले भी कई पुराने मकान गिरने की खबर सामने आई है। 

20 सितंबर को बल्ले बल्ले! सिर्फ 99 में मिलेगी मूवी टिकट, जान लें बुक करने का तरीका

अब तक 8 लोगों को निकाला गया बाहर 

दिल्ली के करोल बाग इलाके में मकान गिरने के मामले में दिल्ली पुलिस के डीसीपी का बयान सामने आया है। इस मामले में दिल्ली पुलिस के डीसीपी सेंट्रल एम हर्षवर्धन ने कहा कि, रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान 8 लोगों को मलबे से निकाला गया है। और सभी को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। अभी तक किसी के मौत की खबर नहीं है। ये पूरा एरिया अवैध कॉलोनी है। अभी इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई है। रेस्क्यू ऑपरेशन पूरा होने के बाद बिल्डिंग के अवैध मामले में कार्रवाई की जाएगी। 

IPL में हुई थी गर्मागर्मी अब हो गई दोस्ती! हेड कोच से चल रहे विवाद के बीच ये क्या बोल गए इस देश के दिग्गज बल्लेबाज?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT