होम / धोती-कुर्ता पहनने पर बुजुर्ग को मॉल में जाने से रोका, वीडियो वायरल होने पर मचा हंगामा, जानें वजह

धोती-कुर्ता पहनने पर बुजुर्ग को मॉल में जाने से रोका, वीडियो वायरल होने पर मचा हंगामा, जानें वजह

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 17, 2024, 5:13 pm IST

Wearing Dhoti Man Not Allowed Entry into a Mall in Bengaluru Video

India News (इंडिया न्यूज़), Wearing Dhoti Man Not Allowed Entry into a Mall in Bengaluru Video: बेंगलुरु के एक मॉल के गेट पर धोती पहने एक बुजुर्ग को रोके जाने पर हंगामा हो गया। हालांकि, इस मामले पर मॉल प्रबंधन का कहना है कि उन्होंने बुजुर्ग को उसके कपड़ों या उसकी पसंद की वजह से नहीं रोका। धोती-कुर्ता पहने बुजुर्ग को मॉल में घुसने नहीं दिए जाने पर कन्नड़ संगठनों ने मॉल के सामने बैठकर मॉल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने लगे। इस दौरान के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं।

मॉल में बुजुर्ग को अंदर जाने की नहीं मिली इजाजत

आपको बता दें कि घटना मंगलवार, 16 जुलाई की शाम की है। हावेरी से एक किसान परिवार मॉल में फिल्म देखने आया था, तो किसान नागराजप्पा को धोती पहने देखकर उन्हें मॉल में जाने से रोक दिया गया। इसके बाद उनके बेटे ने इस घटना का वीडियो बना लिया और सुरक्षा गार्ड के खिलाफ विरोध जताया। कुछ ही देर में वीडियो वायरल हो गया, जिसके बाद मॉल के विरोध में कुछ कन्नड़ संगठन आ गए और मॉल के सामने बैठकर विरोध प्रदर्शन करने लगे। हालांकि मॉल प्रबंधन ने कहा कि हावेरी से आए किसान को कुछ देर बाद अंदर जाने दिया गया।

अग्निवीरों के लिए इस शहर में पुलिस और खनन गार्ड की नौकरियों में 10% कोटा की घोषणा, इन पदों में मिली छूट

बुजुर्ग को गेट पर क्यों रोका गया?

मॉल के सुरक्षा गार्ड के मुताबिक, मंगलवार, 16 जुलाई की दोपहर भी एक दूसरा व्यक्ति लुंगी पहनकर आया था। पहली मंजिल पर जाने के बाद इस व्यक्ति ने अपनी लुंगी ऊपर उठा ली। उस समय मॉल के ग्राउंड फ्लोर पर एक बर्थडे पार्टी चल रहा था। इसमें शामिल होने आई महिलाओं ने लुंगी पहने व्यक्ति के खिलाफ शिकायत की। मॉल प्रबंधन ने व्यक्ति को समझाया और उसे वहां से भगा दिया। शाम को जब किसान नागराजप्पा धोती पहनकर आए तो दोपहर की घटना को ध्यान में रखते हुए गार्ड ने उन्हें गेट पर ही रोक लिया और प्रबंधन की अनुमति के बाद जाने दिया। लेकिन इसी बीच उन्हें रोके जाने को लेकर वहां हंगामा शुरू हो गया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT