होम / Andhra Pradesh: आंध्र में टीडीपी नेता की मौत, चाकू और कुल्हाड़ियों से किया गया था हमला-Indianews

Andhra Pradesh: आंध्र में टीडीपी नेता की मौत, चाकू और कुल्हाड़ियों से किया गया था हमला-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : June 11, 2024, 9:23 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है जहां आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले के एक गांव में कथित तौर पर वाईएसआरसीपी कार्यकर्ताओं द्वारा चाकुओं और कुल्हाड़ियों से क्रूरतापूर्वक हमला किए जाने के बाद स्थानीय टीडीपी नेता गौरीनाथ चौधरी की मौत हो गई। आपको बता दें कि चुनावी नतीजों के बाद टीडीपी एनडीए में शामिल हो गई है और एक अहम भूमिका निभा रही है। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरा मामला..

IND VS PAK: इन खिलाड़ियों को घर बैठा दो.., वसीम अकरम और वकार यूनिस ने टी20 विश्व कप में भारत से हार के बाद की पाकिस्तान की आलोचना-Indianews

टीडीपी नेता की हत्या 

कथित तौर पर वाईएसआरसीपी कार्यकर्ताओं ने उन पर चाकुओं और कुल्हाड़ियों से हमला किया। टीडीपी के नारा लोकेश ने हमले की निंदा की, प्रतिद्वंद्वियों की हत्या में जगन रेड्डी का हाथ होने का आरोप लगाया। तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के नेता गौरीनाथ चौधरी की आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले में विपक्षी वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के कार्यकर्ताओं द्वारा कथित तौर पर चाकुओं और कुल्हाड़ियों से हमला किए जाने के बाद मौत हो गई।

Reasi-Terror Attack: ड्राइवर का सिर स्टीयरिंग व्हील पर…,रियासी आतंकी हमले में बचे लोगों ने सुनाई भयावहता का मंजर-Indianews

पुलिस की जांच जारी 

यह घटना बोम्मिरेड्डीपल्ले गांव में हुई, जहां हमलावरों का नेतृत्व वाईएसआरसीपी कार्यकर्ता पमय्या, रामकृष्ण और अन्य कर रहे थे। चौधरी इलाके में टीडीपी के एक प्रमुख नेता थे। हत्या के कारण इलाके में तनाव फैल गया, साथ ही स्थानीय लोगों में भय और चिंता व्याप्त है। पुलिस ने इलाके में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए बल तैनात किया है। मामले को लेकर पुलिस की जांच जारी है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

कौन हैं हाथरस के ‘भोले बाबा’? जिनके सत्संग में मची भगदड़, पहले भी कर चुके हैं ये कांड!
अंबानी परिवार ने 50 से ज्यादा जोड़ों का कराया सामूहिक विवाह, कपल्स को दिए सोने-चांदी के शानदार गिफ्ट्स
Hathras Stampede: 50 से अधिक लोगों की मौत पर पीएम मोदी ने व्यक्त किया संवेदना, कहा-पीड़ितों की हरसंभव मदद की जाएगी
शरीर में जमी जिद्दी चर्बी को पिघला देगा ये 1 जूस, इन गंभीर बीमारियों को भी करेगा दूर
Hathras Satsang Stampede: भगदड़ में कई लोगों की मौत, यूपी के सीएम योगी ने दिए त्वरित कार्रवाई के आदेश 
Hina Khan के मुंह से आता था खून, Breast Cancer से पहले हुई थी ये गंभीर बीमारी
Cholesterol लेवल को तुरंत कम करेंगे ये 10 नेचुरल तरीके, बस कर लें ये जरूरी काम
ADVERTISEMENT