होम / Anwarul Azim Anar Murder: बांग्लादेशी सांसद का शव ढूंढने में जुटी CID, बागजोला नहर में गोताखोर लगातार कर रहे मशक्कत-Indianews

Anwarul Azim Anar Murder: बांग्लादेशी सांसद का शव ढूंढने में जुटी CID, बागजोला नहर में गोताखोर लगातार कर रहे मशक्कत-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : June 6, 2024, 3:43 am IST
Anwarul Azim Anar Murder: बांग्लादेशी सांसद का शव ढूंढने में जुटी CID, बागजोला नहर में गोताखोर लगातार कर रहे मशक्कत-Indianews

Anwarul-Azim-Anar-Murder

India News(इंडिया न्यूज),Anwarul Azim Anar Murder: पश्चिम बंगाल सीआईडी ​​ने बुधवार को बांग्लादेशी सांसद अनवारुल अजीम अनार के शव के टुकड़ों की तलाश जारी रखी। पुलिस ने शव के टुकड़ों की तलाश के लिए कोलकाता शहर के पास बाघजोला नहर में गोताखोरों को तैनात किया।

मिली जानकारी के अनुसार 18 मई को कोलकाता के बारानगर निवासी और बांग्लादेशी सांसद अनवारुल अजीम अनार के परिचित गोपाल बिस्वास ने पुलिस में अनार के लापता होने की शिकायत की। वहीं बिस्वास द्वारा पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, अनार 12 मई को कोलकाता पहुंचे थे और बिस्वास के घर पर रुके थे।

सरकार नहीं बनाएगा इंडिया गठबंधन, खरगे ने कह दी बड़ी बात

13 मई की दोपहर को सांसद डॉक्टर से मिलने के लिए बारानगर स्थित अपने आवास से निकले। उन्होंने बिस्वास से रात के खाने के लिए घर लौटने को कहा, लेकिन वे वापस नहीं लौटे। जब बिस्वास 17 मई तक भी सांसद से संपर्क नहीं कर पाए, तो उन्हें एक दिन बाद गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करानी पड़ी।

टुकड़ों में काटा गया शव

जिसके बाद पुलिस ने तलाशी शुरू की। इस दौरान पता चला कि अनार की कथित तौर पर न्यू टाउन इलाके के एक पॉश फ्लैट में हत्या की गई थी। इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिसके बारे में पुलिस ने दावा किया है कि वह पेशे से कसाई है। उसने कथित तौर पर बांग्लादेशी सांसद के शव को 80 टुकड़ों में काटा और उन्हें हल्दी में मिलाकर न्यू टाउन के आसपास नहर समेत कई जगहों पर फेंक दिया।

Prime Minister: भारत के प्रधानमंत्री की शपथ क्या है, कौन दिलाता है प्रधानमंत्री को पद और गोपनीयता की शपथ? -IndiaNews

सांसद को इस दिन देखा गया आखिरी बार

वहीं इस मामले में बंगाल सीआईडी ​​के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि तलाशी आज भी जारी रही। हम बाघजोला नहर के दूसरे हिस्सों में भी तलाशी जारी रखेंगे। हमारे साथियों ने नहर के किनारे झाड़ियों और इलाकों की भी तलाशी ली। उन्होंने बताया कि न्यू टाउन के फ्लैट के सेप्टिक टैंक से बरामद मांस की जांच रिपोर्ट का इंतजार है, जहां अनार को आखिरी बार 13 मई को घुसते हुए देखा गया था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT