होम / Arvind Kejriwal: सीएम केजरीवाल का बढ़ा शुगर स्तर, जेल में ही दिया गया इंसुलिन-Indianews

Arvind Kejriwal: सीएम केजरीवाल का बढ़ा शुगर स्तर, जेल में ही दिया गया इंसुलिन-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : April 23, 2024, 9:26 am IST
India News(इंडिया न्यूज), Arvind Kejriwal: तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की लगातार रुप से  शुगर का स्तर बढ़ने को लेकर बाते चल रही थी इसी बीच शुगर का स्तर बढने से अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल में इंसुलिन दिया गया है।

केजरीवाल का आरोप

मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का शुगर स्तर 320 तक पहुंचने के बाद उन्हें सोमवार रात तिहाड़ जेल में इंसुलिन दिया गया। वहीं इस मामले में आप प्रमुख ने कल तिहाल जेल प्रशासन पर बार-बार अनुरोध के बावजूद उन्हें इंसुलिन उपलब्ध नहीं कराने का आरोप लगाया।
जेल प्रशासन ने किया आरोपो का खंडन

केजरीवाल के आरोपों का तिहाड़ जेल प्रशासन ने खंडन किया, जिसमें दावा किया गया कि एम्स के विशेषज्ञों के साथ वीडियो परामर्श के दौरान न तो इंसुलिन का मुद्दा उठाया गया और न ही इसकी आवश्यकता।

सौरव भारद्वाज ने कसा तंज 

इसके साथ ही इस मामले में आप नेता सौरव भारद्वाज ने बजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि, “आज यह स्पष्ट हो गया है कि मुख्यमंत्री सही थे, उन्हें इंसुलिन की जरूरत थी। लेकिन भाजपा की केंद्र सरकार के अधीन अधिकारी जानबूझकर उनका इलाज नहीं कर रहे थे। मुझे बताओ भाजपाइयों! अगर इंसुलिन की जरूरत नहीं है तो अब क्यों दे रहे हो?

ये भी पढ़े:- India-Maldive Tension: जीत के बाद मुइज्जू दिखा रहे भारत को तेवर, दिया ये बड़ा बयान-Indianews

जेल प्रशासन के दावे को किया खारिज

सोमवार को तिहाड़ जेल अधीक्षक को लिखे पत्र में, श्री केजरीवाल ने जेल प्रशासन के इस दावे को खारिज कर दिया कि उन्होंने डॉक्टरों के साथ परामर्श में इंसुलिन का मुद्दा कभी नहीं उठाया था। श्री केजरीवाल इस बात पर जोर देते हैं कि उन्होंने 10 दिनों के दौरान इंसुलिन की मांग का मुद्दा लगातार उठाया था।

आप का आरोप

आप ने आरोप लगाया है कि तिहाड़ प्रशासन ने श्री केजरीवाल को नुकसान पहुंचाने की साजिश का आरोप लगाते हुए उनका इंसुलिन रोक दिया है। वहीं इस मामले में दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने दावा किया है कि आप नेताओं का लक्ष्य लोकसभा चुनाव के दौरान श्री केजरीवाल के स्वास्थ्य के प्रति जनता की सहानुभूति पैदा करना था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Racism Debate: चीनी मैनेजर ने अफ्रीकी कर्मचारियों की बेरहमी से पिटाई, नस्लवाद की बहस ने पकड़ा जोर, देखें वीडियो- Indianews
Imran Khan: पाकिस्तानी सेना करवाना चाहती है मेरी हत्या, पूर्व पीएम इमरान खान ने जेल से लिखी चिट्ठी -Indianews
Brazil Floods: दक्षिणी ब्राजील में भारी बारिश, कम से कम 37 लोगों की गई जान -India News
Weather update: इस सप्ताह दिल्ली में नहीं चलेगी लू, दक्षिण भारत में बारिश की संभावना-Indianews
Aaj Ka Panchang: आज वैशाख कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि, जानिए शुभ और मुहूर्त राहुकाल का समय-Indianews
Nepal: नेपाल ने किया बड़ा दुस्साहस, 100 रुपये के नोट पर नए नक्शे में कालापानी सहित भारतीय क्षेत्र शामिल -India News
Summer Vacation in UP School: यूपी के स्कूलों में कब से शुरू होगी गर्मी की छुट्टियां? यहां से जानें सही तारीख-Indianews
ADVERTISEMENT