होम / Arvind Kejriwal: आज दिल्ली में दो रोड शो करेंगे सीएम केजरीवाल, एक्स पर दी जानकारी-Indianews

Arvind Kejriwal: आज दिल्ली में दो रोड शो करेंगे सीएम केजरीवाल, एक्स पर दी जानकारी-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : May 12, 2024, 10:49 am IST
ADVERTISEMENT
Arvind Kejriwal: आज दिल्ली में दो रोड शो करेंगे सीएम केजरीवाल, एक्स पर दी जानकारी-Indianews

Arvind Kejriwal

India News(इंडिया न्यूज), Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल 1 जून तक जमानत पर जेल से बाहर आ चुके हैं। आपको बता दें कि उनकी ये जमानत केवल प्रचार-प्रसार के लिए है। बाहर आने पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आज दिल्ली में दो रोड शो करेंगे। इसके अलावा आज सुबह वह विधायकों के साथ बैठक करेंगे और फिर वह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे। चलिए इस खबर में आपको बताते हैं इससे जुड़ी पूरी जानकारी..

US Murder: ट्रांस महिला ने कार से शख्स को कुचला, 9 बार चाकू से वार फिर शरीर को चूमा- indianews

केजरीवाल करेंगे रोड शो

सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आ गए हैं। वहीं चुनावी प्रचार में वह पूरी तरह से एक्टिव नजर आ रहे हैं। जेल से बाहर आने के बाद जहां पहले दिन उन्होंने हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की। तो वहीं उन्होंने दिल्ली में दो-दो रोड शो भी किए। इसके अलावा सीएम केजरीवाल ने कल दोपहर में भी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम केजरीवाल ने भाजपा पर हमलावर रूख अख्तियार किया। वहीं आज भी सीएम केजरीवाल रोड शो और प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

एक्स पर दी जानकारी

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक पोस्ट करते हुए आज के कार्यक्रम के बारे में जानकारी दी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक सीएम केजरीवाल आज सुबह 11 बजे दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विधायकों के साथ एक बैठक करेंगे। बैठक के बाद वह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी संबोधित करेंगे। सीएम केजरीवाल की ये प्रेस कॉन्फ्रेंस दोपहर एक बजे होगी। इसके अलावा शाम को चार बजे सीएम केजरीवाल आज का पहला रोड शो करेंगे। उनका ये रोड शो नई दिल्ली लोकसभा के मोती नगर इलाके में होगा।

Uttar Pradesh: मौलवी करता था छात्रा संग दरिंदगी, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर गिरफ्तार- Indianews

चुनाव प्रचार में केजरीवाल  

वहीं मोती नगर में रोड शो करने के बाद आज ही शाम को 6 बजे सीएम अरविंद केजरीवाल एक अन्य रोड शो में भी हिस्सा लेंगे। केजरीवाल का दूसरा रोड शो पश्चिम दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के उत्तम नगर में आयोजित होगा। बता दें कि दिल्ली की सात सीटों पर मतदान होना है। पहले ही तीन चरणों के मतदान बीत चुके हैं और इस दौरान सीएम केजरीवाल जेल में थे। ऐसे में अब जेल से बाहर निकलने के बाद केजरीवाल चुनाव प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। कल प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि वह पूरे जी-जान से लगकर जनता के बीच जाएंगे और लोगों की आवाज उठाएंगे।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT