होम / Arvind Kejriwal: हमारी पार्टी को वो कभी खत्म नहीं कर सकते! केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना-Indianews

Arvind Kejriwal: हमारी पार्टी को वो कभी खत्म नहीं कर सकते! केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : May 11, 2024, 2:04 pm IST
ADVERTISEMENT
Arvind Kejriwal: हमारी पार्टी को वो कभी खत्म नहीं कर सकते! केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना-Indianews

Arvind Kejriwal

India News(इंडिया न्यूज), Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल ने आज कहा, कि “वे हमें कुचलना चाहते हैं, लेकिन आम आदमी पार्टी एक विचार है। वे जितना हमें खत्म करने की कोशिश करेंगे, यह उतना ही बढ़ता जाएगा।” आपको बता दें कि ये स्टेटमेंट केजरीवाल केंद्र सरकार के खिलाफ में बोल रहे हैं और वो 1 जून तक के लिए जमानत पर बाहर हैं। इस बीच उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए अपनी बातें रखा और विपक्ष पर तंज कसा। आइए आपको इस खबर में बताते हैं पूरी जानकारी..

PM Modi: कांग्रेस हमेशा अपने ही देश को डराने की कोशिश करती है, मणिशंकर अय्यर के बयान पर पीएम मोदी का पलटवार- indianews

अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को किया संबोधित

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कल जेल से रिहा होने के बाद अपनी पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर निशाना साधा। केजरीवाल ने आज कहा, “वे हमें कुचलना चाहते हैं, लेकिन आम आदमी पार्टी एक विचार है। वे जितना हमें खत्म करने की कोशिश करेंगे, यह उतना ही बढ़ता जाएगा।” उन्होंने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को भाजपा के भीतर सत्ता हासिल करने के पीछे के इंजीनियरों के रूप में जिम्मेदार ठहराया, और जिक्र किया कि कैसे भाजपा विधानसभा चुनावों से पहले “अपने पंख काटने” के लिए कई राज्यों में मुख्यमंत्रियों को बदल देती है।

बीजेपी सरकार की स्ट्रैटेजी- केजरीवाल 

केजरीवाल ने कहा, “अगर बीजेपी दोबारा सत्ता में आती है तो पीएम मोदी सबसे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बदलेंगे।” आम आदमी पार्टी (आप) प्रमुख ने कहा, “भाजपा के हमलों का एक पैटर्न है – विपक्ष शासित राज्यों में सभी मुख्यमंत्रियों को जेल में डालो और सरकार को उखाड़ फेंको।

Farah Khan ने इस टेनिस स्टार को दिया था आइटम सॉन्ग का ऑफर, सालों बाद खोला राज -Indianews

हमारी पार्टी खत्म नहीं होगी 

उन्होंने बताया कि कैसे झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को भी कथित तौर पर केंद्र सरकार के इशारे पर केंद्रीय एजेंसियों द्वारा “परेशान” किया गया था। “हमारी आप एक छोटी पार्टी है, जो दो राज्यों में मौजूद है। लेकिन प्रधानमंत्री ने हमारी पार्टी को कुचलने में कोई कसर नहीं छोड़ी और एक ही समय में चार नेताओं को जेल भेज दिया। अगर बड़ी पार्टियों के चार शीर्ष नेता जेल जाते हैं, तो पार्टी खत्म हो जाती है। लेकिन हमारी पार्टी खत्म नहीं होगी। केजरीवाल ने विपक्ष पर पलटवार करते हुए कहा।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT