होम / Braj Mandal Yatra: नूंह में बिना इजाजत शोभायात्रा पर बोले असदुद्दीन ओवैसी, हिंसा हुई तो इसका जिम्मेदार भाजपा सरकार होगी

Braj Mandal Yatra: नूंह में बिना इजाजत शोभायात्रा पर बोले असदुद्दीन ओवैसी, हिंसा हुई तो इसका जिम्मेदार भाजपा सरकार होगी

Ritesh kumar Bajpeyee • LAST UPDATED : August 28, 2023, 12:25 pm IST

India news(इंडिया न्यूज़), Braj Mandal Yatra: हरियाणा के नूंह में विश्व हिंदू परिषद शोभायात्रा को पूरा करने की तैयारी कर रहा है। इसी बीच ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि, हरियाणा में विश्व हिंदू परिषद केंद्र सरकार के खिलाफ जाकर सोभा यात्रा निकाल रही है। नूह की हिंसा से पहले सरकार को पत्ता था की यात्रा के आड़ में मुसलमानों को निशाना बनाया जाएगा। ओवैसी ने कहा अगर मुसलमानों के ख़िलाफ़ एकतरफ़ा क़ानूनी कार्रवाई नहीं होती और असली मुजरिम को मोनू डार्लिंग न बनाया होता तो कट्टरपंथी ‘परिषद’ और सेना की इतनी हिम्मत नहीं होती। इतना ही नहीं औवैसी ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा बीजेपी संगठित अपराधियों के आगे बेबस है। अगर नूह में हिंसा हुई तो इसका जिम्मेदार हरियाणा सरकार होगी।

वीएचपी ने यात्रा को लेकर क्या कहा 

विश्व हिंदू परिषद के प्रवक्ता विनोद बंसल ने कहा, सावन महीने के आखिरी सोमवार को साधुओं के आशीर्वाद से हम जलाभिषेक कर रहे है। विश्व हिंदू परिषद अधुरी यात्रा को पूरा करेगी। हम समाज के साथ खड़े है। हमारे सभी नेता मंदिर पहुंचने वाले है। जी-20 की तैयारियों को ध्यान में रखते हुए इस यात्रा का प्रतिकात्मक रुप से पूरा किया जाएगा।

हरियाणा सरकार के तरफ से नहीं मिली है इजाजत

विश्व हिंदू परिषद के बृज मंडल यात्रा का हरियाणा सरकार के तरफ से इजाजात नहीं दी गयी है। एडीजी, लॉ एंड ऑर्डर ममता सिंह ने कहा हा कि, प्रसाशन के तरफ से किसी भी यात्रा की कोई इजाजत नहीं दी गयी है। इलाके में इंटरनेट सेवा  ठप है।जांच चल रही है, जल्द ही आरोपियों की पहचान करके गिरफ्तार कर लिया जाएगा। ममता सिंह ने बताया कि चार एसआईटी तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर जांच चल रही है। जो भी सोशल मीडिया पर भड़काने की कोशिश करेगा उस पर तुरंत करवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

एचआईवी वैक्सीन के सफल परीक्षण से एड्स के इलाज की उम्मीदें जगी, यहां पढ़ें
MS Dhoni: क्या धोनी IPL से लेंगे संन्यास? CSK सीईओ ने किया बड़ा खुलासा-Indianews
IPL के टिकट के चक्कर में बेंगलुरु के व्यक्ति को लगा 3 लाख का चूना, मामला जान उड़ जाएंगे होश-Indianews
MS Dhoni: प्लेऑफ से बाहर होने के बाद रांची में बाइक चलाते दिखें धोनी,वीडियो वायरल-Indianews
Salman Khan के पिता सलीम खान ने विवादों और अदालती मामलों के दौरान बेटे के बचाव पर दिया रिएक्शन, कही यह बात -Indianews
स्कूलों को गर्मी की छुट्टियों के लिए तत्काल प्रभाव से बंद करें…,गर्मी की लहर के बीच दिल्ली सरकार का बड़ा आदेश
भारी सुरझा के बीच Salman Khan ने लोकसभा चुनाव में डाला वोट, अमिताभ बच्चन समेत Aishwarya Rai ने स्याही लगी उंगली की फ्लॉन्ट -Indianews
ADVERTISEMENT