होम / संसद की ताबूत से तुलना करने पर भड़के ओवैसी, कहा- 'RJD का कोई स्टैंड नहीं', PM द्वारा उद्घाटन पर कही ये बात

संसद की ताबूत से तुलना करने पर भड़के ओवैसी, कहा- 'RJD का कोई स्टैंड नहीं', PM द्वारा उद्घाटन पर कही ये बात

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : May 28, 2023, 12:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Owaisi On Parliament Inauguration, नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज रविवार, 28 मई को देश की नए संसद का उद्घाटन किया है। पीएम मोदी के साथ इस अवसर पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला समेत अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। विपक्ष के विरोध के बीच उद्घाटन समारोह को भव्य बनाने के लिए पूरी तैयारी की गई थी। AIMIM चीफ और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी के हाथों उद्घाटन को लेकर निशाना साधा है। इसके साथ ही उन्होंने नए संसद की ताबूत से तुलना करने पर RJD की आलोचना की है।

ओवैसी ने साधा RJD पर निशाना

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “बेहतर होता अगर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला नए संसद भवन का उद्घाटन करते।” असदुद्दीन ओवैसी ने RJD के ट्वीट पर कहा, “राजद का कोई स्टैंड नहीं, पुराने संसद भवन को दिल्ली फायर सर्विस से क्लीयरेंस तक नहीं था। वे (राजद) संसद को ताबूत क्यों कह रहे हैं? वे कुछ और भी कह सकते थे, उन्हें यह एंगल लाने की क्या जरूरत है?”

RJD का कोई स्टैंड ही नहीं- ओवैसी

एआईएमएम प्रमुख नेता ने कहा, “उनका (RJD) कोई स्टैंड ही नहीं है। ताबूत क्यों कह रहे हैं वे, कोई और मिसाल भी दे सकते थे। इसमें भी कोई एंगल लाते हैं। कभी सेक्युलर बोलते हैं कभी भाजपा से निकले हुए नीतीश कुमार को अपना मुख्यमंत्री बना लेते हैं।” बता दें कि RJD ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें एक तरफ ताबूत और दूसरू तरफ नए संसद भवन की फोटो है। RJD ने ट्वीट कर पूछा, “ये क्या है?”

देश का सबसे पहला आतंकवादी गोडसे- ओवैसी

इसके साथ ही ओवैसी ने 28 मई को संसद के उद्घाटन की तारीख पर भाजपा पर निशाने साधते हुए कहा, “देश का सबसे पहला आतंकवादी नाथूराम गोडसे था और गोडसे काण्ड में भी सावरकर की भूमिका थी। बताते चलें कि 28 मई के दिन वीर सावरकर का जन्म हुआ था।” नई संसद भवन के उद्घाटन कार्यक्रम का कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और टीएमसी समेत 21 दलों ने बहिष्कार किया है।

Also Read: RJD ने नए संसद भवन पर किया विवादित ट्वीट, ताबूत से तुलना कर पूछा ये सवाल, BJP ने मांगा इस्तीफा

Also Read: ‘पंडित नेहरू का अंतिम संस्कार….सावरकर का…’, नई संसद के उद्घाटन पर कांग्रेस ने बताया 28 मई को क्या-क्या हुआ

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT