होम / Asaram Again In Headlines: आसाराम के आश्रम में खड़ी कार में मिला युवती का शव

Asaram Again In Headlines: आसाराम के आश्रम में खड़ी कार में मिला युवती का शव

Vir Singh • LAST UPDATED : April 8, 2022, 12:58 pm IST

Asaram Again In Headlines

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Asaram Again In Headlines आसाराम एक बार फिर सुर्खियों में है। उसके आश्रम में खड़ी कार में एक युवती का शव मिला है जिससे इलाके में दहशत है। वारदात उत्तर प्रदेश के गोंडा (gonda) की है। जिस युवती का शव कार से बरामद (dead body of a girl) हुआ है वह पिछले चार दिन से लापता थी। पुलिस ने आश्रम को सील कर दिया है और जांच शुरू कर दी है। कार से बदबू आने के बाद चौकीदार ने शव को कार में देखा।

विमौर गांव में है आश्रम, 9 वर्ष से जेल में बंद है आसाराम

Asaram Again In Headlines

पुलिस ने बताया कि जिस युवती का शव मिला है व गोंडा में पांच अप्रैल शाम को अचानक लापता हो गई थी। आसाराम का गोंडा-बहराइच मार्ग के नगर कोतवाली के विमौर गांव में आश्रम है और जिस कार में युवती का शव मिला है वह इस आश्रम परिसर में खड़ी थी। बता दें कि असाराम यौन शोषण के दोष में राजस्थान की जोधपुर की जेल में पिछले नौ साल बंद है।

तीन लोगों के खिलाफ अपहरण का केस

युवती के परिजनों ने तीन लोगों के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज करवाया था। पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र और डीएम डॉक्टर उज्ज्वल कुमार मिश्र ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें लगाई हैं। वह मौके पर भी पहुंचे थे। डाग स्क्वायड व फारेंसिक टीम ने भी जांच की है। आश्रम के कई लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT