होम / Assam Dibrugarh Incident : बच्चे के हत्यारे को जिंदा जलाया

Assam Dibrugarh Incident : बच्चे के हत्यारे को जिंदा जलाया

Vir Singh • LAST UPDATED : March 13, 2022, 7:32 am IST

Assam Dibrugarh Incident

इंडिया न्यूज, गुवाहाटी:

Assam Dibrugarh Incident बच्चे के हत्यारे को मजदूरों ने ऐसी सजा दी कि दोबारा कोई इस तरह की वारदात को अंजाम देने से पहले जरूर सोचेगा। मामला असम के डिब्रूगढ़ जिले का है। बताया जा रहा है कि यहां चाय के बागान में काम करने वाले मजदूरों ने युवक को इसलिए जिंदा जला दिया, क्योंकि उस युवक ने बच्चे की हत्या कर दी थी। जानकारी के अनुसार हत्या करने वाला युवक मानसिक रूस ठीक नहीं था। पुलिस के अनुसार आरोपी युवक ने ढोलाजन टी स्टेट में कल बच्चे की हत्या कर दी थी।

आरोपी के बरामदे में खेल रहा था बच्चा

पुलिस अधीक्षक शिवांतक मिश्रा ने बताया कि मारा गया बच्चा ब्वॉय था और जब वारदात हुई उस समय वह अन्य लड़कों के साथ सुनीत तांती नामक एक युवक के बरामदे में खेल रहा था। एसपी के मुताबिक लोकल लोगों ने बताया कि तांती मानसिक तौर पर बीमार था। बरामदे में बच्चों को खेलता देख उसे अचानक गुस्सा आ गया और उसने बच्चे की हत्या कर डाली।

Also Read : Murder Case : इस वजह से मिला दिया खाने में जहर, चार की मौत

जांच जारी, अभी नहीं कोई गिरफ्तारी

Assam Dibrugarh Incident

शिवांतक मिश्रा ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और वारदात की जांच शुरू कर दी गई है। इलाके में फिलाहल स्थित नियंत्रण में हैं। अब तक वारदात को लेकर कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है। वारदात से स्थानीय लोग स्तब्ध हैं। पुलिस अधीक्षक शिवांतक मिश्रा के अनुसार तांती ने बच्चे का गला काट दिया था।

Also Read : Big Crime In Up ऐसा क्या हुआ कि महिला ने स्वयं को और मासूम बच्चों को आग के हवाले कर दिया

Connect With Us : Twitter Facebook

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT