होम / Atiq Ahmed Murder: अतीक अहमद की बहन ने सुप्रीम कोर्ट में लगाई याचिका, रखी यह मांग

Atiq Ahmed Murder: अतीक अहमद की बहन ने सुप्रीम कोर्ट में लगाई याचिका, रखी यह मांग

Roshan Kumar • LAST UPDATED : June 27, 2023, 2:41 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Atiq Ahmed Murder, दिल्ली: माफिया से नेता बने अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ अहमद की हत्या की जांच के लिए अब उनकी बहन आयशा नूरी सुप्रीम कोर्ट के दरवाजा पर पहुंची है। सुप्रीम कोर्ट में दायर (Atiq Ahmed Murder) अपनी याचिका में उसने अतीक के बेटे असद के एनकाउंटर पर भी सवाल उठाया गया है। असद का एनकाउंटर यूपी एसटीएफ की तरफ से किया गया था।

  • असद का हुआ था एनकाउंटर
  • सरेआम मारी गई थी गोली
  • मीडिया वाले बनकर आए थे हमलावर

याचिका में सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज की अध्यक्षता में जांच आयोग बनाने की मांग की है। यह मामला पहले भी सुप्रीम कोर्ट आया था। इस मामले में विशाल तिवारी नाम के वकील की पीआईएल पर सुप्रीम कोर्ट ने 28 अप्रैल को यूपी सरकार से जांच की स्टेटस रिपोर्ट मांगी थी। 3 जुलाई इस मामले में सुनवाई होनी है।

सरेआम मारी गई थी गोली

अतीक और अशरफ अहमद को सरेआम गोली मार दी गई थी जब दोनों को मेडिकल चेकअप कराने के लिए अस्पताल लाया गया था। मीडिया कर्मी बन कर आए तीन हमलावरों ने प्वाइंट ब्लैंक रेंज ले उनको गोली मार दी थी जिससे दोनों भाईयों की मौका पर ही मौत हो गई थी। बाद ने तीनों से सरेंडर कर दिया। समाजवादी पार्टी के नेता रहे राजू पाल की हत्या के मुख्य गवाह उमेश पाल की प्रयागराज में हत्या कर दी गई थी। इस मामले में अतीक के बेटे असद का एनकाउंटर हुआ था।

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT