होम / Baba Siddique के बेटे जीशान सिद्दीकी एनसीपी में हुए शामिल, कांग्रेस ने किया था बाहर

Baba Siddique के बेटे जीशान सिद्दीकी एनसीपी में हुए शामिल, कांग्रेस ने किया था बाहर

Ankita Pandey • LAST UPDATED : October 25, 2024, 10:18 am IST
ADVERTISEMENT
Baba Siddique के बेटे जीशान सिद्दीकी एनसीपी में हुए शामिल, कांग्रेस ने किया था बाहर

Zeeshan Siddique Joins Ajit Pawar’s NCP: जीशान सिद्दीकी अजित पवार की पार्टी NCP में शामिल हो गए

India News (इंडिया न्यूज), Zeeshan Siddique Join Ajit Pawar’s NCP: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी शुक्रवार को महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार के नेतृत्व वाले एनसीपी गुट में शामिल हो गए। महाराष्ट्र विधान परिषद चुनावों में कथित रूप से क्रॉस-वोटिंग के लिए उन्हें अगस्त में कांग्रेस से निष्कासित कर दिया गया था, इस आरोप का उन्होंने पहले खंडन किया था।

जीशान सिद्दीकी ने क्या कहा

इसे एक भावनात्मक क्षण बताते हुए, जीशान ने कहा कि वह वंद्रे पूर्व निर्वाचन क्षेत्र से महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव लड़ेंगे, एक सीट जो उन्होंने 2019 में कांग्रेस के टिकट पर जीती थी। जीशान सिद्दीकी ने कहा, “यह मेरे और मेरे परिवार के लिए एक भावनात्मक दिन है। मैं अजित पवार, प्रफुल्ल पटेल, सुनील तटकरे का आभारी हूं कि उन्होंने इन कठिन समय में मुझ पर विश्वास किया। मुझे वांद्रे ईस्ट से नामांकन मिला है, मुझे यकीन है कि सभी लोगों के प्यार और समर्थन से मैं वांद्रे ईस्ट से एक बार फिर जरूर जीतूंगा।”

विनाशकारी तूफान ‘दाना’ कितना खतरनाक? 300 फ्लाइट-552 ट्रेनें रद्द, 7 राज्यों में अलर्ट

दशहरा के दिन हुई बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या

12 अक्टूबर को जीशान के कार्यालय के बाहर एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। दशहरा के मौके पर पटाखे फोड़ते समय उन्हें गोली मारी गई थी। बिश्नोई गिरोह के एक सदस्य ने बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए कहा कि सलमान खान के साथ उनके करीबी संबंधों के कारण उन्हें निशाना बनाया गया। महा विकास अघाड़ी के भीतर सीट बंटवारे के तहत वांद्रे ईस्ट सीट कांग्रेस की सहयोगी शिवसेना (यूबीटी) को मिली है। पार्टी ने इस सीट के लिए उद्धव ठाकरे के भतीजे वरुण सरदेसाई को अपना उम्मीदवार बनाया है।

 

Cyclone Dana: आसमान से आ रहा विनाशकारी तूफान! धरती पर हर तरफ माचाएगा तबाही, लाखों लोगों ने छोड़ा अपना घर

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT