होम / Baba Siddique ने मरने से पहले कहे थे ये आखिरी शब्द, गोली चलाने से पहले शूटर ने पिया था फ्री का शरबत

Baba Siddique ने मरने से पहले कहे थे ये आखिरी शब्द, गोली चलाने से पहले शूटर ने पिया था फ्री का शरबत

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 17, 2024, 7:40 am IST
ADVERTISEMENT
Baba Siddique ने मरने से पहले कहे थे ये आखिरी शब्द, गोली चलाने से पहले शूटर ने पिया था फ्री का शरबत

Baba Siddique Murder Case: बाबा सिद्दीकी हत्याकांड

India News (इंडिया न्यूज), Baba Siddique Murder Case: 12 अक्टूबर को बीच सड़क पर बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या की गई थी और इस घटना से हर कोई स्तब्ध है। वहीं, इस पुलिस मामले की तेजी से जांच कर रही है। इस मामले में अब तक कई आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है और कुछ फरार हैं, जिन्हें जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के गिरोह ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली है और पुलिस अब हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है।

हमले के बाद बाबा सिद्दीकी के आखिरी शब्द

आपको बता दें कि अब इस मामले में एक नया खुलासा हुआ है। मरने से पहले बाबा सिद्दीकी ने आखिरी बार क्या कहा था, इसका खुलासा हो गया है। उनके आखिरी शब्द क्या थे, इसका खुलासा हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि गोली लगने के बाद बाबा सिद्दीकी ने आखिरी बार कहा था, “मुझे गोली लगी है, मैं बचूंगा नहीं… मैं मर जाऊंगा।” इसके अलावा बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी के ऑफिस के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से और भी खुलासे हुए हैं। पुलिस को पता चला है कि शूटर आधे घंटे से ज्यादा समय से बाबा सिद्दीकी का इंतजार कर रहे थे।

‘मैंने बेवकूफी भरी हरकत की और…’, Rakul Preet Singh के साथ हुआ बड़ा हादसा, जिसके कारण पीठ मे आई गंभीर चोट

गोली चलाने से पहले शूटर ने पिया था शरबत

घटना को अंजाम देने से पहले शूटर दशहरा के मौके पर श्रद्धालुओं द्वारा बांटे जा रहे मुफ्त शरबत का लुत्फ उठा रहे थे। पुलिस ने अब खुलासा किया है कि जब बाबा सिद्दीकी अपने पार्टी कार्यकर्ताओं, एक पुलिस अंगरक्षक और एक ड्राइवर के साथ कार्यालय से बाहर निकले तो शूटरों ने फायरिंग शुरू कर दी। जब तक बाबा सिद्दीकी कार तक पहुंचे, तब तक उन्हें गोली लग चुकी थी। अब एक कार्यकर्ता ने खुलासा किया है कि पार्टी के 3 सदस्य मदद के लिए कार्यालय के अंदर भागे। 28 वर्षीय एक कार्यकर्ता ने एक पुलिस अधिकारी के साथ बाबा सिद्दीकी को कार तक पहुंचाया। उस दौरान बाबा सिद्दीकी ने अपने अंतिम शब्द कहे।

पाकिस्तानी सिंगर ने Vicky Kaushal का ‘तौबा-तौबा’ गाना किया रिक्रिएट, रो पड़े करण औजला, इसे सुनकर आपके कानों से भी आ जाएगा खून

मौत के एक दिन बाद हुई थी अहम मीटिंग

अब जब पुलिस ने कर्मचारियों से बात की तो उन्होंने बताया कि हादसे वाले दिन बाबा सिद्दीकी सुबह करीब 11 बजे अपने बेटे के ऑफिस आए थे। वहां एक कार्यक्रम था, जिसमें बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी को बुलाया गया था। शाम को दोनों पिता-पुत्र ने ऑफिस में नमाज पढ़ी। इसके बाद जीशान कुछ खाने के लिए बाहर चले गए और बाबा सिद्दीकी ने उनसे कहा कि वो थोड़ी देर में काम खत्म करके चले जाएंगे। रविवार को बाबा और जीशान की एक प्रोजेक्ट के सिलसिले में मीटिंग भी हुई थी।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT