होम / बदलापुर के योन उत्पीड़न के मामले में आक्रोशित हुई भीड़,पुलिस को लेना पड़ा जबरदस्त एक्शन

बदलापुर के योन उत्पीड़न के मामले में आक्रोशित हुई भीड़,पुलिस को लेना पड़ा जबरदस्त एक्शन

Heena Khan • LAST UPDATED : August 21, 2024, 11:21 am IST

badlapur railway

India News (इंडिया न्यूज), Badlapur Rape Case: महाराष्ट्र के बदलापुर में 2 बच्चियों के साथ यौन शोषण के विरोध में मचा बवाल, कल से लगातार महाराष्ट्र में विरोध प्रदर्शन जारी है, इस मामले में भारी भीड़ ने रेलवे ट्रैक को जाम कर दिया था, जिसके चलते रेलवे स्टेशन पर पुलिस बल तैनात किया गया। कुछ समय बाद ही हालात सामान्य हो गए , ट्रेनों से 10 घंटों के भीतर सुरक्षित संचालित कराया गया। पुलिस ने हालात को सामान्य होने तक और अफवाहों पर लगाम लगाने के लिए इंटरनेट की सेवाएं बंद कर दी हैं। वहीं पुलिस ने विरोध प्रदर्शन करने वाली भीड़ में से 300 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है और 40 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।अब कुछ समय बाद गिरफ्तार लोगों को कोर्ट में पेश किया जाएगा ।

  • स्थानीय पुलिस को लेना पढ़ा तुरंत एक्शन
  • जानिए क्यों आक्रोशित हुई भीड़

देश बदलापुर के स्कूल में हुई ऐसी हैवानियत, पूरा शहर उतरा सड़क पर

स्थानीय पुलिस को लेना पढ़ा तुरंत एक्शन

यह विरोश प्रदर्शन लगातार हो रहे रेप और हत्या की घटना के चलते किया जा रहा था। लगातार भारत के अलग अलग हिस्सों से योन शोषण के मामले सामने आ रहे हैं, ऐसे में देश की आम जनता के मन में आक्रोश उमड़ आया है। पुरे देश में काफी गर्मा-गर्मी का माहौल बना हुआ है। लेकिन इस दौरान सबसे ज़्यादा तनाव और आक्रोश बदलापुर के लोगों में देखने को मिला। दरअसल, बदलापुर में दो स्कूल की 4 साल की बच्चियों के यौन शोषण के विरोध में रेल रोको प्रदर्शन किया गया था। इस दौरान मध्य रेलवे की कुछ रेल सेवाएं बंद करनी पढ़ी। प्रदर्शनकारियों ने स्कूल में पहुँच कर काफी हल्ला किया और तोड़ फोड़ भी मचाई। इसके बाद आक्रोशित प्रदर्शनकारियों ने पथराव शुरू कर दिया जिसके कारण तनावपूर्ण स्थति बन गई। बदलापुर की पुलिस को तुरंत ही एक्शन लेना पढ़ा , जिसके चलते पुलिस ने लाठीचार्ज करा और रेलवे ट्रैक खाली कराया।

मनोरंजन असलियत में कौन है Stree 2 का सरकटा? रियल लाइफ में जानकर कांप जाएंगे आप

जानिए क्यों आक्रोशित हुई भीड़

दरअसल,बदलापुर के एकस्कूल में दो बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न की घटना सामने आई, जिस घटना ने पूरे इलाके में तहलका मचा दिया। 2 बच्चियों के साथ इस घिनौनी हरकत को स्कूल टॉयलेट में अंजाम दिया गया| इस घटना का आरोप टॉयलेट साफ करने वाले व्यक्ति अक्षय शिंदे पर लगा है। सूत्रों के अनुसार, पीड़ितों में से एक चार साल की है और दूसरी छह साल की है। इस घटना को 12 और 13 अगस्त को अंजाम दिया गया। आरोपी अक्षय शिंदे को 1 अगस्त, 2024 को टॉयलेट साफ करने के लिए स्कूल में नौकरी दी गई थी।  अगले ही दिन आरोपी ने 12 और 13 अगस्त को बच्चों के साथ घिनौनी हरकत की।

मनोरंजन क्या भजन-सत्संग छोड़ देंगे बाबा अनिरुद्ध आचार्य? Bigg Boss ने दिया करोड़ों का ऑफर

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Jitiya Vrat 2024: कब रखा जाएगा जितिया व्रत? यहां जानिए सही डेट और पारण का शुभ मुहूर्त
ISRO में निकली बंपर भर्ती! नौकरी के लिए शानदार मौका, आज से आवेदन प्रक्रिया हुआ शुरु
क्या भारत यूक्रेन को पहुंचा रहा था गोला-बारूद? भ्रामक खबर पर लगी रोक, विदेश मंत्रालय ने बता दी पूरी सच्चाई
MCC NEET UG Counselling 2024: आज जारी की गई दूसरे चरण के लिए सीट अलॉटमेंट रिजल्ट, इन डाक्यूमेंट्स को रखें तैयार
वर्क लोड के कारण जान गंवाने वाली महिला CA की सहकर्मी ने किया बड़ा खुलासा, बताई ऑफिस की सच्चाई
Rahul Gandhi पर अब इस प्रदेश से हुआ FIR दर्ज, देश को लेकर लगाया गया बड़ा आरोप!
CAT 2024 के लिए कल से बंद हो जाएगा रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया, यहां से जल्दी कर लें अपना आवेदन
ADVERTISEMENT