होम / Bahraich News: बहराइच हिंसा पर अखिलेश यादव की पहली प्रतिक्रिया , लगाये गंभीर आरोप

Bahraich News: बहराइच हिंसा पर अखिलेश यादव की पहली प्रतिक्रिया , लगाये गंभीर आरोप

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 14, 2024, 4:30 pm IST
ADVERTISEMENT
Bahraich News: बहराइच हिंसा पर अखिलेश यादव की पहली प्रतिक्रिया , लगाये गंभीर आरोप

India News UP(इंडिया न्यूज), Bahraich News: UP में स्थित बहराइच में हिंसा पर SP के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा है कि बहराइच को लेकर सबसे पहले यह मेरी अपील है कि जो पक्ष उसमें है सभी कानून व्यवस्था बनी रहे इस दिशा में कार्य करें, जो घटना हुई वो काफी दुःखद है। आपको बता दें कि बहराइच की घटना पर अखिलेश ने बताया कि मेरी अपील है की जो पक्ष इसमें है उसमे कानून व्ययवस्था बनाई जाए। सभी पक्ष कानून व्ययवस्था बनाकर रखें। सरकार को न्याय करना होगा। सरकार को भी घटना की सूचना लेनी चाहिए थी। शासन की बड़ी चूक की वजह से यह घटना हुई है। वोट की राजनीति के तहत BJP ऐसी घटनाएं करा रही है।

नफरत फैलाने का काम कर रही हैं

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कन्नौज सांसद ने बड़ा आरोप लगाया कि BJP समाज में नफरत फैलाने का काम कर रही हैं जिससे वोट की राजनीति की सके। जब तक सरकार नहीं बदलेगी तब तक ऐसी घटनाओं पर लगाम नहीं लगेगी। जुलूस के समय कौन कौन से गाने बजाए जा रहे थे उसकी भी सूचना देनी चाहिए क्या उससे समाज में विद्वेष फ़ैलाने का काम किया जा रहा था।

850 करोड़ी की हिट देने के बाद भी तिल-तिल चीजों को तरसतें है Rajkumar Rao…खुद बताई आप बीती

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT