होम / ब्राह्मण युवक के मौत पर CM योगी का दिखा रौद्र रूप! बहराइच में सख्ती के बाद स्थिति सामान्य

ब्राह्मण युवक के मौत पर CM योगी का दिखा रौद्र रूप! बहराइच में सख्ती के बाद स्थिति सामान्य

Raunak Pandey • LAST UPDATED : October 16, 2024, 8:27 am IST
ADVERTISEMENT
ब्राह्मण युवक के मौत पर CM योगी का दिखा रौद्र रूप! बहराइच में सख्ती के बाद स्थिति सामान्य

Bahraich Violence: ब्राह्मण युवक के मौत पर CM योगी का दिखा रौद्र रूप!

India News (इंडिया न्यूज), Bahraich Violence: उत्तर प्रदेश के बहराइच में 13 अक्टूबर को हिंसा में 22 वर्षीय राम गोपाल मिश्रा नाम के युवक की मौत हो गई। जिसके बाद से जिले में हिंसा भड़क गई। साथ ही स्थिति असामान्य हो गई। जिसके बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्ती दिखाई। अब बहराइच में अब हालात सामान्य हैं। बहराइच में वरिष्ठ अधिकारियों के उतरने के बाद माहौल बिगाड़ने की साजिश नाकाम हो गई। अब तक इस हिंसा से जुड़े 52 उपद्रवियों को हिरासत में लिया जा चुका है। इसके अलावा वरिष्ठ अधिकारी दो शिफ्टों में 24 घंटे हालात पर नजर रख रहे हैं और पुलिस-जिला प्रशासन प्रभावित इलाकों को नौ सेक्टरों में बांटकर हर पल अपडेट ले रहा है।

सीएम योगी खुद ले रहे पल-पल की रिपोर्ट

बता दें कि, सीएम योगी खुद हर घंटे इस मामले की रिपोर्ट ले रहे हैं। उपद्रवियों पर नकेल कसी जा रही है, वीडियो फुटेज के आधार पर उपद्रवियों की पहचान की जा रही है। बहराइच हिंसा के बाद एक कंट्रोल रूम भी बनाया गया है और प्रभावितों की मदद के लिए सर्वे कराया जा रहा है। सोशल मीडिया के जरिए भी अराजक तत्वों पर नजर रखी जा रही है। उपद्रवियों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है और मुकदमों का ब्योरा जुटाया जा रहा है। वहीं बहराइच में हालात सामान्य होने के बाद कार्रवाई का दौर भी शुरू हो गया है। सीओ महसी रूपेंद्र गौड़ को हटाकर रामपुर के सीओ रवि खोखर को बहराइच में सीओ महसी का प्रभार दिया गया है। दरअसल, बहराइच में सीओ रूपेंद्र गौड़ के क्षेत्र में हिंसा हुई थी। इससे पहले चौकी इंचार्ज महसी और एसओ हरदी को निलंबित किया गया था।

इजरायल को उसके दोस्त से मिला धोखा! इस मुस्लिम देश के खिलाफ युद्ध पर नेतन्याहू को चेताया, अब यहूदी देश उठाएगा यह कदम

पीड़ित परिवार से सीएम योगी ने की मुलाकात

बहराइच हिंसा के पीड़ित परिवार से सीएम योगी ने मुलाकात की। उन्होंने इसकी जानकारी एक्स पर देते हुए लिखी कि जनपद बहराइच की दुर्भाग्यपूर्ण घटना में काल-कवलित हुए युवक के शोक संतप्त परिजनों से आज लखनऊ में भेंट की। दुख की इस घड़ी में उत्तर प्रदेश सरकार पूरी संवेदनशीलता और प्रतिबद्धता से पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है। उन्होंने आगे लिखा कि, आश्वस्त रहें, पीड़ित परिवार को न्याय दिलाना यूपी सरकार की शीर्ष प्राथमिकता है। इस घोर निंदनीय और अक्षम्य घटना के दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

कनाडा से टेंशन के बीच इस करीबी दोस्त ने छोड़ा PM मोदी का साथ! ट्रूडो के आरोप पर भारत को दी ये सलाह

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT