होम / Bahraich violence: मृतक रामगोपाल के परिवार ने रखी अजीब शर्त, हमें कुछ नहीं बस एनकाउंटर चाहिए

Bahraich violence: मृतक रामगोपाल के परिवार ने रखी अजीब शर्त, हमें कुछ नहीं बस एनकाउंटर चाहिए

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 14, 2024, 7:09 pm IST
ADVERTISEMENT
Bahraich violence: मृतक रामगोपाल के परिवार ने रखी अजीब शर्त, हमें कुछ नहीं बस एनकाउंटर चाहिए

India News UP(इंडिया न्यूज),Bahraich violence: बहराइच में शुरू हुई सांप्रदायिक हिंसा अभी तक शांत नहीं हुई। महसी और महराजपुर से शुरू हुई यह हिंसा शहरी क्षेत्र के साथ गांवों में फैलती जा रही है। सुबह पोस्टमार्टम हाउस से जब रामगोपाल का शव आया तो हजारों की संख्या में भीड़ लग गई। इसके बाद भीड़ ने अंतिम संस्कार करने से मना किया। गांव वालों और पुलिस के बीच झड़प भी हुई। तहसील मुख्यालय में शव रखकर जोरदार प्रदर्शन किया गया। इसके बाद समझाने पर करीब 4 बजे शव को मुखाग्नि दी गई।

घरों पर बुलडोजर चले

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बीच राम गोपाल मिश्रा के परिवार ने 1 शर्त रख दी। परिवार ने कहा कि वह तभी मानेंगे जब आरोपी का एनकाउंटर उनके सामने होगा । मृतक के भाई, बहन और पिता ने मीडिया से बातचीत करते हुए यह बड़ी मांग रखी। उन्होंने बताया कि दोषियों का उनके सामने एनकाउंटर करे और उनके घरों पर बुलडोजर चले।

PAC के जवान भी तैनात है

आपको बता दें कि प्रदर्शन स्थल और रेहुआ गांव में भारी पुलिस बल तैनात हैं। वहीं PAC के जवान भी तैनात है और स्थिति से निपटने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन समय बढ़ने के साथ ही तनाव काफी बढ़ रहा है। सैकड़ों की संख्या में मौजूद युवा हाथों में लाठी-डंडा लेकर जोरदार नारेबाजी करते हुए रोड पर घूम रहे हैं।

Bihar Politics: जीतन राम मांझी ने PK को दी चुनौती, बोले- ‘पहलवान लड़ता है तभी …’

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT