होम / Bengal Protest: पश्चिम बंगाल में BJP का ये नेता गिरफ्तार, वीडियो आया सामने

Bengal Protest: पश्चिम बंगाल में BJP का ये नेता गिरफ्तार, वीडियो आया सामने

Reepu kumari • LAST UPDATED : August 28, 2024, 12:52 pm IST

Locket Chatterjee

India News (इंडिया न्यूज), Bengal Protest: पुलिस ने भाजपा नेता लॉकेट चटर्जी को हिरासत में लिया, जो भाजपा के 12 घंटे के ‘भारत बंद’ के आह्वान के बाद कोलकाता के बाटा चौक पर विरोध प्रदर्शन में शामिल हुईं। भाजपा द्वारा बुलाए गए 12 घंटे के ‘बंगाल बंद’ पर पार्टी नेता रूपा गांगुली ने कहा, “टीएमसी के लोग कह रहे हैं कि लोग बंद का पालन नहीं कर रहे हैं जबकि बसें खाली जा रही हैं। इसका मतलब है कि लोग बंद का पालन कर रहे हैं। क्या आपने मुझे किसी को बंद का पालन करने के लिए मजबूर करते देखा? पुलिस इन दिनों बहुत बुरा व्यवहार कर रही है, क्या उन्हें शर्म नहीं आती?”

“पश्चिम बंगाल में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है”

केंद्रीय मंत्री राजीव रंजन (ललन) सिंह ने कहा, “पश्चिम बंगाल में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है। राज्य में अराजकता का माहौल है। राज्य की सीएम एक महिला हैं, लेकिन फिर भी जब महिलाओं पर अत्याचार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जाता है, तो वह प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज, वाटर कैनन और आंसू गैस का इस्तेमाल करती हैं… जो काम पहले सीपीआईएम करती थी, अब वह वही कर रही हैं… एनडीए बहुत मजबूत है और एनडीए और मजबूत हो रहा है। आने वाला समय एनडीए का है..

‘जेल नहीं जमानत है नियम’, Hemant Soren के करीबी को बड़ी राहत देते हुए सुप्रीम कोर्ट ने क्यों कही ये बात?

शहजाद पूनावाला ने क्या कहा?

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला कहते हैं, “आज यह पूरी तरह से स्पष्ट है कि ममता दीदी नहीं बल्कि तानाशाह दीदी के राज में माँ, माटी, मानुष असुरक्षित है और केवल बलात्कारी, बाँबाज़ और गोलीबाज़ ही सुरक्षित हैं। कल हमने देखा कि तानाशाह दीदी ने छात्रों द्वारा चलाए जा रहे नवान्न अभियान को रोकने के लिए हर संभव प्रयास किया। लाठी, हॉकी स्टिक, कंटेनर, बैरिकेड्स, आंसू गैस, वाटर कैनन, सब कुछ इस्तेमाल किया गया। प्रदर्शनकारियों पर हिंसा की गई। प्रदर्शनकारियों का मज़ाक उड़ाया गया और टीएमसी सांसद ने उन्हें हत्यारा, बलात्कारी और न जाने क्या-क्या कहा। आज जब जनता का बंद है, यह जनता द्वारा बंद है, यह जनता के लिए बंद है, जनता द्वारा बुलाया गया और समर्थित है, तो इसे तोड़ने के लिए, भड़काने और हिंसा का रूप देने के लिए इस तरह की घटना होती है। इसकी जाँच होनी चाहिए। मीडिया में रिपोर्ट आई है कि कैसे भाजपा नेता की कार पर गोलियां चलाई गईं और कैसे नेता घायल हुए हैं…”

 

Kamala Harris से डिबेट को लेकर Donald Trump ने कर‌ दिया बड़ा ऐलान, चुनाव से पहले होगी कड़ी टक्कर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT