होम / बेंगलुरु में मानवता फिर हुई शर्मसार, महिला के शव के साथ उसके घर में की गई ये घिनौनी हरकत

बेंगलुरु में मानवता फिर हुई शर्मसार, महिला के शव के साथ उसके घर में की गई ये घिनौनी हरकत

Raunak Kumar • LAST UPDATED : September 22, 2024, 10:34 am IST

Bengaluru Woman Crime: बेंगलुरु में मानवता फिर हुई शर्मसार

India News (इंडिया न्यूज), Bengaluru Woman Crime: बेंगलुरु पुलिस ने शनिवार (21 सितंबर) को बताया कि शहर के व्यालिकवल इलाके में एक रेफ्रिजरेटर में 26 वर्षीय महिला का क्षत-विक्षत शव मिला। वहीं पीड़िता की पहचान महालक्ष्मी के रूप में हुई है, जिसके शरीर के कई टुकड़े किए गए थे और उसके अवशेष एक बेडरूम वाले अपार्टमेंट में फ्रिज के अंदर पाए गए, जहां वह अकेली रहती थी। पुलिस को संदेह है कि हत्या करीब 2 से 3 दिन पहले हुई थी। वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और इलाके को सील कर दिया। जांच में सहायता के लिए एक फोरेंसिक टीम और एक डॉग स्क्वायड को तैनात किया गया।

शव टुकड़ों में कटा हुआ और रेफ्रिजरेटर में मिला

बता दें कि, अधिकारी सबूत इकट्ठा कर रहे हैं और आगे के सुराग के लिए अपराध स्थल की जांच कर रहे हैं। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (पश्चिम क्षेत्र) सतीश कुमार ने कहा कि व्यालिकवल पुलिस सीमा के भीतर एक बीएचके का घर है। 26 वर्षीय लड़की का शव टुकड़ों में कटा हुआ और रेफ्रिजरेटर में रखा हुआ मिला। प्रथम दृष्टया, घटना आज नहीं हुई; ऐसा लगता है कि यह 2-3 दिन पहले हुई थी। उन्होंने कहा कि हमने लड़की की पहचान कर ली है, लेकिन हमें जांच पूरी करने दीजिए। चल रही जांच के तहत फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड को मौके पर बुलाया गया।

भारत के सामने फिर झुकी यूनुस सरकार! दुर्गा पूजा के लिए बांग्लादेश ने भेजा ये खास तोहफा, सुनते ही खिल जाएंगे चेहरे

दिल्ली की घटना से हुई तुलना

दरअसल इस अपराध की क्रूर प्रकृति की तुलना 18 मई, 2022 को दिल्ली में श्रद्धा वाकर की उनके लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला द्वारा की गई हत्या से की जा रही है। पूनावाला ने वाकर का गला घोंट दिया, उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया और उन्हें रेफ्रिजरेटर में रख दिया और फिर धीरे-धीरे कई हफ्तों तक शहर में इधर-उधर फेंकता रहा।

पुणे की मृतक महिला कर्मचारी के पक्ष में उतरे राहुल गांधी, एना के माता-पिता से वीडियो कॉल पर किया ये ऐलान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT