होम / Bengaluru Women cut in Pieces: शरीर के 30 टुकड़े…10 दिनों तक सड़ता रहा लाश, रोंगटे खड़े कर देगी मर्डर केस की ये दास्तां

Bengaluru Women cut in Pieces: शरीर के 30 टुकड़े…10 दिनों तक सड़ता रहा लाश, रोंगटे खड़े कर देगी मर्डर केस की ये दास्तां

Ankita Pandey • LAST UPDATED : September 22, 2024, 4:24 pm IST

Bengaluru Woman body chopped into 30 pieces: बेंगलुरू में महिला के शरीर को 30 टुकड़ों में काटा गया

India News (इंडिया न्यूज), Bengaluru Women cut in Pieces: बेंगलुरु में 2022 में दिल्ली में हुए श्रद्धा वॉकर हत्याकांड सामने आया है। जहां पर 29 वर्षीय महिला का शव 30 से अधिक टुकड़ों में कटा हुआ और रेफ्रिजरेटर में भरा हुआ मिला है। शव व्यालिकावल पुलिस स्टेशन के मल्लेश्वरम इलाके में मिला है। पुलिस ने बताया कि घटना तब प्रकाश में आई जब इलाके के निवासियों ने घर से तेज बदबू आने पर सुबह अधिकारियों को सूचना दी। बताया जा रहा है कि लड़की की हत्या 10 दिन पहले ही कर दी गई थी।

‘शायद एक हफ्ते पहले हुई थी हत्या’

बेंगलुरु पुलिस ने बताया कि महिला की पहचान महालक्ष्मी के रूप में हुई है। उसकी हत्या शायद एक सप्ताह पहले की गई थी और उसे फ्रिज में ठूंस दिया गया था। पीटीआई ने अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (पश्चिम क्षेत्र) एन सतीश कुमार के हवाले से बताया, “एक महिला का शव टुकड़ों में कटा हुआ मिला और उसे व्यालिकावल पुलिस स्टेशन की सीमा के भीतर एक घर में फ्रिज में रखा गया था। ऐसा लगता है कि यह 4-5 दिन पहले किया गया था।” कुमार ने कहा, “शव की पहचान हो गई है। जांच जारी है। जांच के बाद हम और जानकारी देंगे। वह कर्नाटक में रहती थी, लेकिन मूल रूप से दूसरे राज्य की है।”

महिला की मां ने क्या कहा

महिला की मां ने मीडिया को बताया कि उन्हें इस घटना के बारे में तब पता चला जब उनकी बेटी के मकान मालिक ने उन्हें घर से आने वाली दुर्गंध के बारे में बताने के लिए फोन किया। उसके घर के मालिक ने हमें रात में फोन करके बताया कि घर से बदबू आ रही है। मेरी बेटी का शव काटकर फ्रिज में ठूंस दिया गया था।

‘अगर वे गोली चलाते हैं, तो हम गोले…’, नौशेरा में रैली में Amit shah ने Pakistan को दी चेतावनी

शव के किए गए 30 टुकड़े

पुलिस के अनुसार, महिला महालक्ष्मी के शरीर को 30 से अधिक टुकड़ों में काटकर एक रेफ्रिजरेटर में भर दिया गया था। महालक्ष्मी बेंगलुरु के व्यालिकावल इलाके में एक बेडरूम वाले अपार्टमेंट में रहती थीं। वह शादीशुदा थीं, लेकिन अपने पति से अलग रह रही थीं। पीटीआई ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद उनके पति भी मौके पर पहुंचे। पुलिस को संदेह है कि हत्या करीब दो-तीन दिन पहले हुई थी। आज सुबह उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। जांच रिपोर्ट का इंतजार है।

दिल्ली की घटना की याद दिलाती यह घटना

यह घटना 18 मई, 2022 को दिल्ली के महरौली में श्रद्धा वॉकर की उनके लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला द्वारा की गई नृशंस हत्या की याद दिलाती है। 28 वर्षीय पूनावाला ने कथित तौर पर वॉकर का गला घोंट दिया और उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया, जिसे उसने शहर भर में फेंकने से पहले अपने घर पर लगभग तीन सप्ताह तक 300 लीटर के फ्रिज में रखा।

कर्नाटक हाईकोर्ट के जज का वीडियो वायरल, CJI चंद्रचूड़ भड़के, ऐसा क्या था बयान?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

आजादी से पहले ब्रिटिश शासन के दौरान तिरूपति मंदिर की जिम्मेदारी उठता था ये हिन्दू व्यक्ति, ऐसी क्या थी खासियत?
Dandruff and hair fall: आपके डैंड्रफ को खुरच के साफ कर देगा आपके गली में लगा ये पौधा, हेयर फॉल की समस्या से भी मिलेगा छुटकारा 
ऑटो डॉइवर के इस अनोखे अंदाज ने मचाया धमाल, UPI के स्वैग के फैन हुए केंद्रीय मंत्री
Chhattisgarh News: शासकीय क्वार्टर में मृत मिला PWD का बाबू , मां के आने पर हुआ खुलासा
Manish Sisodia: गिरफ्तारी को याद कर बोले मनीष सिसोदिया- ‘बच्चों की फीस भरने के लिए भीख मांगी …’
IND vs BAN 2nd Test: दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिला मौका
Korea News: बाघ के हमले से 2 भैंसों की मौत, ग्रामीणों में डर का माहौल
ADVERTISEMENT