होम / Benglaru Murder Case: एक मां ने की दरिंदगी की हद पार, गोवा में 4 साल के बेटे को उतारा मौत के घाट

Benglaru Murder Case: एक मां ने की दरिंदगी की हद पार, गोवा में 4 साल के बेटे को उतारा मौत के घाट

Mudit Goswami • LAST UPDATED : January 9, 2024, 12:12 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Benglaru Murder Case: बेंगलुरु के 39 वर्षीय महिला स्टार्टअप संस्थापक और सीईओ पर सोमवार को उत्तरी गोवा के कैंडोलिम में एक सर्विस अपार्टमेंट में अपने चार वर्षीय बेटे की हत्या का आरोप लगा है। चौंकाने वाले अपराध के साथ बच्चे के शव को बैग में रखकर कर्नाटक वापस जाने के लिए टैक्सी किराए पर लेने का आरोप भी लगाया।

हालांकि जांच के दौरान अभी तक अपराध का कोई मकसद नहीं मिला है। बता दें कि घटना का खुलासा  तब हुआ जब हाउसकीपिंग स्टाफ के एक सदस्य को उस अपार्टमेंट की सफाई करते समय खून का धब्बा मिला, जहां से सुचना सेठ ने सोमवार सुबह चेक-आउट किया था।

कर्नाटक पुलिस ने हिरासत में लिया

गोवा पुलिस के अलर्ट के बाद कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले के ऐमंगला पुलिस स्टेशन में हिरासत में लिया गया था। कलंगुट से एक पुलिस टीम सुचना को हिरासत में लेने और उसे ट्रांजिट रिमांड पर गोवा लाने के लिए सोमवार देर रात कर्नाटक जा रही थी।

जानकारी के मुताबिक, कलंगुट से एक पुलिस टीम सुचना पर स्टार्टअप संस्थापक और सीईओ  को हिरासत में लिया है, जिसके बाद ट्रांजिट रिमांड पर गोवा लाने के लिए सोमवार देर रात कर्नाटक जा रही थी।

कैलंगुट पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर परेश नाइक ने टीओआई को बताया कि शनिवार को कैंडोलिम के होटल सोल बनयान ग्रांडे के कमरा नंबर 404 में चेक इन करते समय सुचाना ने बेंगलुरु का पता दिया। होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि जब सुचना बेंगलुरु लौटने के लिए टैक्सी चाहती थी, तो उसे सलाह दी गई कि वापस उड़ान भरना सस्ता और अधिक सुविधाजनक होगा। जब उसने सड़क मार्ग से यात्रा करने पर जोर दिया, तो होटल ने एक स्थानीय टैक्सी की व्यवस्था की।

पुलिस को कैसे हुआ शक

उत्तरी गोवा के एसपी निधिन वलसन ने जानकारी देते हुए बताया कि सुबह 11 बजे के आसपास खून के धब्बे की सूचना मिलने पर एक पुलिस टीम होटल पहुंची और सीसीटीवी फुटेज को स्कैन किया, जिसमें कथित तौर पर सुचना अपने बेटे के बिना सर्विस अपार्टमेंट से बाहर निकलती दिख रही है।

इंस्पेक्टर नाइक के मुताबिक, इसके बाद उन्होंने टैक्सी ड्राइवर को फोन किया और उसे सुचना को फोन देने के लिए कहा। अपने बेटे के बारे में पूछे जाने पर, सुचना ने दावा किया कि उसने उसे फतोर्दा में एक दोस्त के घर पर छोड़ दिया था। मित्र का पता बताने के लिए कहा गया तो उसने विवरण भेजा जो फर्जी पाया गया।

इसके बाद नाइक ने टैक्सी ड्राइवर को दोबारा फोन किया, इस बार उससे कोंकणी में बात की और यात्री को कुछ भी संदेह हुए बिना पास के पुलिस स्टेशन जाने के लिए कहा। तब तक टैक्सी चित्रदुर्ग जिले में प्रवेश कर चुकी थी।सुचना को योजना की भनक लगे बिना ही ड्राइवर कार को ऐमंगला पुलिस स्टेशन की ओर ले गया। नाइक का संदेह तब सच साबित हुआ जब वहां एक अधिकारी ने कार की जांच की और एक बैग में बच्चे का शव पाया।

यह भी पढ़ेंः-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Devara Part-1: देवारा के गाने का वीडियो हुआ रिलीज़, Jr NTR एक बार फिर धूम मचाने के लिए हैं तैयार- Indianews
Pakistan: परीक्षा में चल रही थी नकल, दखल देने पर पाकिस्तानी महिला पत्रकार को ही पीटा- Indianews
Ebrahim Raisi Helicopter Crash: ईरान के राष्ट्रपति, विदेश मंत्री को ले जा रहा हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, जानें अब तक के अपडेट्स- Indianews
Uttar Pradesh: शिक्षक ने छात्र को जड़े कई थप्पड़, कान का पर्दा फटा, सुनने की क्षमता हुई कम- Indianews
Rich List: यूके के पीएम ऋषि सुनक और पत्नी अक्षता मूर्ति किंग चार्ल्स से भी ज्यादा अमीर, इतनी है कुल संपत्ति- Indianews
Viral News: यूपी में बीजेपी उम्मीदवार को 8 बार वोट देने वाले शख्स का वीडियो वायरल, मामला दर्ज- Indianews
Mosquito Killer: मच्छरों से हो गए हैं काफी परेशान, ये सस्ती मशीन करेगी सफाया
ADVERTISEMENT