होम / अपने ही किरायेदार के साथ फरार हुई BJP की महिला नेता, करोड़ों रुपए के साथ ले गई ये चीज…फिर जो हुआ उसे जान सब रह गए हैरान

अपने ही किरायेदार के साथ फरार हुई BJP की महिला नेता, करोड़ों रुपए के साथ ले गई ये चीज…फिर जो हुआ उसे जान सब रह गए हैरान

Ankita Pandey • LAST UPDATED : September 24, 2024, 5:15 pm IST

bhadohi woman eloped with her lover: भदोही में महिला अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई

India News (इंडिया न्यूज), Bhadohi News: उत्तर प्रदेश के भदोही में बीजेपी नेता की पत्नी और दो बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। महिला खुद भी बीजेपी नेता है और चेयरमैन का चुनाव भी लड़ चुकी है। जिस शख्स के साथ बीजेपी नेता भागी है, वो यूपी पुलिस में कांस्टेबल है। महिला का प्रेमी उनके घर में किराए पर रह रहा था। महिला की उम्र 45 साल है जबकि कांस्टेबल उससे 15 साल छोटा है। यानी उसकी उम्र 30 साल है। महिला के पति की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी है।

भाजपा नेता ने लगाए आरोप

भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी सिपाही के साथ भाग गई, घर से ढाई करोड़ के जेवर और नकदी लेकर चली गई। पति ने सिपाही पर पत्नी को फंसाने का आरोप लगाया है। पति ने कहा- मेरी पत्नी 45 साल की है और सिपाही 30 साल का। दोनों में कोई मेल नहीं है। सिपाही सिर्फ पैसों के लिए उसकी पत्नी को लेकर भागा है। वह उसकी हत्या भी कर सकता है।

तिरुपति मंदिर में जानवरों की चर्बी विवाद के बाद भी नहीं कम हुई लोगों की आस्था, 4 दिन में बिके इतने लाख लड्डू

गोपीगंज का है मामला

यह मामला गोपीगंज कस्बे का है। यहां रहने वाले भाजपा नेता ने पुलिस रिपोर्ट में बताया- करीब एक साल पहले गोंडा निवासी सिपाही विनय तिवारी उर्फ ​​राज तिवारी उसके घर में किराए पर रहने आया। सिपाही ने कब उसकी पत्नी से संबंध बना लिए, इसकी उसे भनक तक नहीं लगी। सिपाही ने बड़ी चालाकी से उसकी पत्नी को अपने झूठे प्यार के जाल में फंसा लिया। उसने उसकी पत्नी की कुछ अनुचित तस्वीरें और फोटो खींचकर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और कहा कि अगर मुंह खोला तो तुम सब को फंसा दूंगा।

क्या कहा भाजपा नेता ने?

भाजपा नेता ने कहा- जब मुझे इस बात की जानकारी हुई तो मैंने उसे अपने घर से निकाल दिया। मैंने अपनी पत्नी को भी काफी समझाने की कोशिश की लेकिन कोई सुधार नहीं हुआ। सिपाही को घर से निकालने के बाद वह हमसे रंजिश रखने लगा और साजिश रचने लगा। इसी रंजिश के चलते 28 अगस्त को वह मेरी पत्नी को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। उस समय घर पर कोई नहीं था। इसका फायदा उठाकर पत्नी जाते समय घर में रखे दो करोड़ के जेवर और चार लाख रुपये की नकदी भी ले गई। इतना ही नहीं सात साल के बेटे को भी अपने साथ ले गई।

दोनों को ढूंढने की काफी कोशिश की

पति ने कहा- मैंने दोनों को ढूंढने की काफी कोशिश की, लेकिन दोनों ही नहीं मिले। भाजपा नेता ने यह भी आरोप लगाया कि इस पूरी घटना में यहां के कुछ स्थानीय लोग शामिल हैं। इससे पहले जब सिपाही विनय तिवारी किराए पर रहता था तो वह कई बार घर में गलत काम करते पकड़ा गया था। इसकी शिकायत थाने में भी की गई थी। थाने की मदद से ही उसे घर से निकाला गया।

Tirupati Balaji: क्या मंदिर में हुआ घी घोटाला था मुस्लिमों की सोची-समझी साजिश, खुलासा के बाद दुनियाभर के हिन्दुओं के उड़ गए होश

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

निरस्त किए गए 3 कृषि कानूनों को लेकर कंगना रनौत ने ऐसा क्या कह दिया जिससे मच गया बवाल? कांग्रेस ने किया पलटवार
CG Naxalite Encounter: बस्तर में सुरक्षाबलों का सफल ऑपरेशन, दो नक्सली ढेर ; हथियार भी बरामद
जानें कितनी होती है विश्व की सबसे खतरनाक Mossad के जासूसों की सैलरी, बड़े- बड़े देशो के उद्योगपति भी रह गए हैरान
कॉफी पीने वालों के लिए खुशखबरी…दिल को फिट रखने में फायदेमंद, स्टडी में हुआ खुलासा
Pradeep Mishra: कथावाचक प्रदीप मिश्रा का बड़ा बयान, बोले- ‘रावण का पुतला छोड़ो बलात्कारियों को…’
इस देश की महिलाएं देती हैं दुनिया में सबसे ज्यादा बच्चों को जन्म, जानें इस लिस्ट में भारत पाकिस्तान किस नंबर पर
BEL ने कई पदों पर निकाली भर्ती, ऐसे उम्मीदवार कर सकते हैं अप्लाई, जानें पूरा डिटेल्स
ADVERTISEMENT