होम / Bihar Crime: शादी से इनकार करना युवक को पड़ गया भारी, प्रेमिका ने काटा प्रेमी का प्राइवेट पार्ट, जानें पुरा मामला

Bihar Crime: शादी से इनकार करना युवक को पड़ गया भारी, प्रेमिका ने काटा प्रेमी का प्राइवेट पार्ट, जानें पुरा मामला

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : July 4, 2024, 3:47 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Woman Cuts Lovers Private Part: बिहार से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, यहां एक प्रेमिका ने अपने ही प्रेमी के प्राइवेट पार्ट को काट लिया। प्रेमी अस्पताल में भर्ती है और पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। प्रेमी और प्रेमिका दो साल तक रिलेशन में थे। दोनों एक जुलाई को शादी भी करने वाले थे लेकिन शादी से पहले कुछ ऐसा हुआ कि प्रेमिका भड़क गई और प्रेमी के प्राइवेट पार्ट को काट लिया।

लड़की ने प्रेमी का काटा प्रइवेट पार्ट

दरअसल यह मामला बिहार के सारण का है, जहां शादी के कुछ वक्त पहले ही प्रेमी ने शादी करने से ही इनकार कर दिया। इससे प्रेमिका इस कदर भड़क गई कि उसने अपने ही प्रेमी के गुप्तागों को काट दिया। घटना 1 जुलाई को सारण के मरहौरा में हुई। बताया गया कि दोनों दो साल से रिलेशनशिप में थे। प्रेमी की हालत खराब है उसका पटना के अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Sarkari Naukri: इस राज्य में होने जा रही है 24000 से ज्यादा टीचरों की भर्ती, मंत्री का बड़ा ऐलान

क्या है पूरा मामला?

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित को तुरंत अस्पताल भेजा, जहां उसे किसी और अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने जब प्रेमिका को पकड़ा और पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई तो उसने पूरी कहानी बताई कि उसने अपने ही प्रेमी का प्राइवेट पार्ट क्यों काट दिया।

पुलिस के अनुसार, दोनों पिछले दो साल से रिलेशनशिप में थे। 1 जुलाई को दोनों छपरा की कोर्ट में शादी करने वाले थे, लेकिन ऐन वक्त पर प्रेमी ने शादी से इनकार कर दिया, जिसके चलते यह पूरी घटना हुई। लड़के का अस्पताल में चल रहा है, वह घायल हो गया था। प्रेमी की पहचान वेद प्रकाश के रूप में हुई है।

School Closed: यूपी के इस जिले में बंद हुए स्कूल, डीएम ने दिए ये निर्देश

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Satyendar Jain: दिल्ली के उपराज्यपाल पर लगा 7 करोड़ रुपये की रिश्वत लेने का आरोप, जांच का मिला आदेश
ई-रिक्शा चलाती दिखी बुजूर्ग महिला, कहानी जान रोने लगेंगे आप!
दीपिका कक्कड़ ही नहीं, बल्कि टीवी की इन बहुओं ने भी रचाई मुस्लिम लड़कों से शादी
Ghaziabad: शराब के नशे में कार चालक ने कई गाड़ियों को मारी टक्कर, सीसीटीवी वीडियो आया सामने
इस देश में भूतों को कई दिन तक दिखाई गई मूवी, कारण जान पटक लेंगे कपाल!
Report Card 2024: छोटे बजट की फिल्मों ने कमाया सबसे ज्यादा प्रॉफिट, लुढ़कीं बड़ी फिल्में, जानें 6 महीनों में क्या रहा बॉलीवुड-साउथ का हाल
पाप करने के बाद भी दुर्योधन को क्यों मिला स्वर्ग, पीछे छिपी हैं गहरी वजह!
ADVERTISEMENT