होम / Bihar Crime: दबंगों ने नवादा के महादलित टोला में की फायरिंग, 80 घरों में लगा दी आग…फिर जो हुआ उसे जान कांप जाएगी रुह

Bihar Crime: दबंगों ने नवादा के महादलित टोला में की फायरिंग, 80 घरों में लगा दी आग…फिर जो हुआ उसे जान कांप जाएगी रुह

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : September 18, 2024, 10:03 pm IST

Bihar Crime

India News (इंडिया न्यूज़), Bihar:बिहार के नवादा में बुधवार को बदमाशों ने गोलीबारी कर महादलित टोला के करीब 80 घरों को आग के हवाले कर दिया, जिसके बाद भारी संख्या में पुलिस मौके पर कैंप कर रही है. पूरा मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र का है. इस घटना में कई मवेशियों की भी मौत हो गई. पीड़ित ग्रामीणों ने गोलीबारी और मारपीट का भी आरोप लगाया है. यह पूरी घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के देदौर कृष्ण नगर की है.

घरों में लगा दी आग 

नदी किनारे बिहार सरकार की जमीन पर रह रहे लोगों के घरों में आग लगा दी गई है. गांव में आक्रोश फैल गया है. घटना की जानकारी मिलने पर दमकल की टीम वहां पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. वहीं, सदर एसडीओ अखिलेश कुमार, एसडीपीओ अनोज कुमार, एसडीपीओ सुनील कुमार समेत मुफस्सिल, नगर, बुंदेलखंड समेत कई थानों की पुलिस वहां पहुंच गई. घटना के संबंध में पीड़ित ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि बुधवार की शाम करीब साढ़े सात बजे प्राण बिगहा के नंदू पासवान सैकड़ों लोगों के साथ गांव पहुंचे और अंधाधुंध गोलियां चलाने लगे। इस बीच कई ग्रामीणों के साथ मारपीट की गई।

फ्लैट के बाहर Swiggy डिलीवरी एजेंट ने की खतरनाक हरकत! घटना का वीडियो देख पुलिसवालों के भी उड़े होश

इसके बाद 80-85 घरों में आग लगा दी गई। कई मवेशियों की मौत पीड़ित ग्रामीणों ने बताया कि आग में कई मवेशी आदि मर गए। घर का सामान पूरी तरह से नष्ट हो गया है। लोगों को भोजन, आवास और रहने की समस्या हो रही है। ग्रामीणों ने बताया कि अचानक हुई घटना के कारण लोग कुछ समझ नहीं पाए। अचानक वे गांव पहुंचे और गोलियां चलाने लगे, जिसके बाद अफरा-तफरी मच गई। गोलीबारी की आवाज सुनकर लोग डर गए। लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। इस बीच घरों में आग लगा दी गई। इस दौरान वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया।

UP News: अखिलेश यादव से मिली अयोध्या की गैंगरेप पीड़िता, महिला दारोगा पर लगाया ये आरोप

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

MP News: प्रेमी जोड़े ने पुल से नदी में लगाई छलांग, तलाश में जुटी SDRF की टीम
Chhattisgarh News: खेत में दवा छिड़कने गए किसान की करंट लगने से मौत, भू- माफियाओं पर लगा गंभीर आरोप
दुल्हन के सामने दामाद ने सास को बताया ‘चांद सा हसीन’, फिर हुआ कुछ ऐसा कि वायरल हो गया Video
‘महिलाओं के कपड़े…नग्न तस्वीरें’, इस पुलिसकर्मी ने एक नहीं बल्कि कई महिलाओं के साथ की दरिंदगी की हदें पार
1986 में जब सड़कों पर उतर गया था पूरा बॉलीवुड, हड़ताल का कर दिया था ऐलान, देखें वीडियो
‘तिरुपति के लड्डू प्रसादम में जानवरों की चर्बी… ‘, जगन सरकार पर आंध्र सरकार ने इस रिपोर्ट के आधार पर लगाए आरोप
उत्तर प्रदेश का ये गाँव कहलाता है ‘UPSC’ की फैक्ट्री, हर घर से निकलते है IAS और IPS, जानें दिलचस्प कहानी
ADVERTISEMENT