होम / Bilaspur: युवक का अधजला शव मिलने से सनसनी , पुलिस जांच मे जुटी

Bilaspur: युवक का अधजला शव मिलने से सनसनी , पुलिस जांच मे जुटी

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 12, 2024, 8:20 pm IST
ADVERTISEMENT
Bilaspur: युवक का अधजला शव मिलने से सनसनी , पुलिस जांच मे जुटी

India News Chhattisgarh (इंडिया न्यूज),Bilaspur: बिलासपुर जिले के मस्तूरी थाना क्षेत्र स्थित बकरकुदा का सरसेनी रोड में 1 अज्ञात युवक की अधजली शव मिलने से चारो तरफ सनसनी फैल गई है प्रारंभिक तौर पर हत्या कर शव जलाने की कोशिश करने की बात सामने निकल के आ रही है फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

जांच पड़ताल में जुटी है

आपको बता दें कि दरअसल ग्राम बकरकुदा के बडे नहर के पास 1अज्ञात युवक की अधजली अर्धनग्न अवस्था में शव मिलने मल्हार क्षेत्र के चारो सनसनी फैल गई है। घटना की जानकारी आसपास के खेत में दवाई छिड़काव कर रहे किसानों ने मल्हार चौकी पुलिस को दे दी वही सिर में भी चोट के निशान दिखाई दे रहे है। पुलिस लाश की पहचान करने के लिए आसपास के लोगो से पूछ रही हैं जिससे युवक की कोई पहचान हो सके फिलहाल पुलिस लाश को देखकर युवक की हत्या की उम्मीद जता रही है।पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा होगा। मस्तूरी पुलिस फोरेसिक और डॉग स्क्वाड टीम को जानकारी दे दी है फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

Alia Bhatt ने अपनी ही फिल्म Jigra के खरीदे टिकट और फिर किया ये कांड, Divya Khossla ने किया भंडाफोड़

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT