होम / ‘बिश्नोई असली गांधीवादी…’, Salman Khan को मिली धमकी पर साध्वी प्राची ने किया समर्थन?

‘बिश्नोई असली गांधीवादी…’, Salman Khan को मिली धमकी पर साध्वी प्राची ने किया समर्थन?

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 25, 2024, 5:25 pm IST
ADVERTISEMENT
‘बिश्नोई असली गांधीवादी…’, Salman Khan को मिली धमकी पर साध्वी प्राची ने किया समर्थन?

Sadhvi Prachi on Gangster Lawrence Bishnoi

India News (इंडिया न्यूज), Sadhvi Prachi on Gangster Lawrence Bishnoi: हरिद्वार से मुजफ्फरनगर पहुंची हिंदू नेता साध्वी प्राची (Sadhvi Prachi) ने सबसे पहले शिव चौक पर शिव मूर्ति पर पूजा-अर्चना की। फिर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) द्वारा सलमान खान (Salman Khan) को दी गई धमकी पर बात की और कहा कि बिश्नोई असली गांधीवादी हैं, बिश्नोई गांधी का असली काम कर रहें हैं।

हिंदू नेता ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को लेकर दिया बयान

आपको बता दें कि अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली हिंदू नेता साध्वी प्राची एक बार फिर सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई पर दिए गए बयान को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने कहा कि मैं किसी अपराधी का समर्थन नहीं कर रही हूं लेकिन बिश्नोई सच्चे गांधीवादी हैं, क्योंकि गांधी जी भी प्रकृति की पूजा करते थे, बिश्नोई समाज भी प्रकृति की पूजा करता है। वो जानवरों की रक्षा कर रहें हैं, गांधी जी भी जानवरों से प्यार करते थे, ये लोग भी जानवरों से प्यार करते हैं।

Nawazuddin Siddiqui ने किया अपमान, हिंदू संगठन ने उठाई आवाज, एक्टर के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत – India News

साध्वी प्राची ने बुढ़ाना और उत्तराखंड को लेकर कही ये बात

रिपोर्ट के अनुसार, मुजफ्फरनगर पहुंची साध्वी प्राची ने कहा कि बुढ़ाना के अंदर बहुत बड़ी घटना होने वाली थी जिसमें मुजफ्फरनगर दहलने से बाल-बाल बच गया। कुछ लोग मुजफ्फरनगर को दहलाने की साजिश कर रहे हैं और यह पश्चिमी उत्तर प्रदेश बारूद के ढेर पर बैठा है। सरकार को इसका संज्ञान लेना चाहिए और बहुत जल्द अपनी खुफिया एजेंसियों को तैनात करना चाहिए। इसके साथ ही सरकार को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

Rhea Chakraborty को सुशांत सिंह राजपूत मामले में मिली राहत, CBI ने एक्ट्रेस के खिलाफ याचिका की खारिज, दे डाली ये चेतावनी – India News

इसके साथ ही साध्वी प्राची ने उत्तराखंड में लागू होने जा रहे यूसीसी पर कहा कि मुझे बहुत अच्छा लग रहा है और उत्तराखंड के लोगों को भी बहुत अच्छा लग रहा है। उत्तराखंड में जल्द से जल्द यूसीसी का होना बहुत जरूरी है। यूपी उपचुनाव को लेकर साध्वी प्राची ने कहा कि सभी 9 सीटें बीजेपी को मिलेंगी। मैं अखिलेश यादव को क्या कहूं क्योंकि वह समझ से परे हैं।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT