होम / Bittu Bajrangi: जमानत पर बाहर आए नूंह हिंसा के आरोपी बिट्टू बजरंगी की दबंगई, एक शख्स को सरेआम पीटा

Bittu Bajrangi: जमानत पर बाहर आए नूंह हिंसा के आरोपी बिट्टू बजरंगी की दबंगई, एक शख्स को सरेआम पीटा

Shubham Pathak • LAST UPDATED : April 3, 2024, 10:09 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Bittu Bajrangi: जमानत पर बाहर आएं नूंह हिंसा के आरोपी गोरक्षक बिट्टू बजरंगी दबंगई का एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें बिट्टू एक शख्स को बड़े ही बेरहमी से सरेआम पीटता हुआ नजर आ रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि, नूंह हिंसा के आरोपी गोरक्षक बिट्टू बजरंगी जो कि जमानत पर बाहर है जिसके बाद उनकी दबंगई की वीडोयो सामने आ रही है जिसमें वह एक व्यक्ति को डंडे से पीटते हुए कैमरे में कैद हुआ है।

ये भी पढे:- Rahul Gandhi on BJP ADs: ‘इस बार प्रोपेगैंडा के पापा की नहीं गलने वाली दाल,’ भाजपा के एड पर राहुल गांधी ने कसा तंज

वायरल हुआ वीडियो

जानकारी के लिए बता दें कि, जमानत पर आए बाहर आए बिट्टू बजरंगी की वायरल वीडियो की बात करें तो, एक व्यक्ति जो “दो युवा लड़कियों को गलत इरादों से अपने कमरे में फुसलाकर ले जा रहा था जिसे बिट्टू का गिरोह उस व्यक्ति को “सबक” सिखाने के लिए लाया था। वहीं वीडियो में एक पुलिसकर्मी खड़ा नजर आ रहा है।  हंलाकि Indianews.in इस वीडियों की पुष्टि नहीं करता है।

ये भी पढ़े:-देश को उस शांत लेकिन मजबूत गरिमा की….,पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के सेवानिवृत होने पर खरगे ने लिखा भावूक संदेश

नूंह हिंसा के आरोपी बजरंगी

जानकारी के लिए बता दें कि, 31 जून, 2023 को, हरियाणा के नूंह जिले में सांप्रदायिक झड़पें हुईं, जिसमें दो होम गार्ड और एक मस्जिद मौलवी सहित छह लोगों की मौत हो गई। बिट्टू बजरंगी को एक आरोपी के रूप में नामित किया गया था क्योंकि उसने सोशल मीडिया पर सांप्रदायिक झड़पों के लिए भड़काऊ टिप्पणी पोस्ट की थी। मामले में 15 अगस्त को बिट्टू बजरंगी को गिरफ्तार किया गया था। दो हफ्ते बाद उन्हें जमानत दे दी गई।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.