होम / BJP Headquarters: पीएम मोदी कल पहुंचेंगे पार्टी मुख्यालय, बीजेपी कार्यकर्ताओं से कर सकते हैं मुलाकात -IndiaNews

BJP Headquarters: पीएम मोदी कल पहुंचेंगे पार्टी मुख्यालय, बीजेपी कार्यकर्ताओं से कर सकते हैं मुलाकात -IndiaNews

Raunak Kumar • LAST UPDATED : July 17, 2024, 10:39 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), BJP Headquarters: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल यानी गुरुवार (18 जुलाई) को भाजपा मुख्यालय जाकर पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर सकते हैं। माना जा रहा है कि पीएम मोदी शाम 6 बजे पार्टी मुख्यालय पहुंचेंगे। जहां वह कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और उन्हें संबोधित करेंगे। सूत्रों ने यह भी बताया कि पीएम मोदी कल शाम भाजपा कार्यालय में लंबे समय से काम कर रहे कार्यकर्ताओं से मिलेंगे। इनमें क्लर्क, चपरासी और ऐसे अन्य कार्यकर्ता शामिल हैं। दरअसल, जुलाई के अंत में भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक होने की संभावना है। इस बैठक में प्रधानमंत्री मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह मौजूद रहेंगे।

लोकसभा नतीजों की होगी समीक्षा

बता दें कि, यह चर्चा लोकसभा चुनाव के नतीजों और सरकार और संगठन के बीच समन्वय पर केंद्रित होगी। उत्तर प्रदेश में 14 जुलाई को भाजपा ने लखनऊ के डॉ. राम मनोहर लोहिया विधि विश्वविद्यालय के अंबेडकर सभागार में अपनी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक की। जिसमें 2024 के लोकसभा में पार्टी के खराब प्रदर्शन, आम चुनावों में उम्मीद से कम सीटें जीतने पर पहली बैठक पर चर्चा की गई। यह बैठक एक बड़ी एक दिवसीय बैठक थी। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक और केपी मौर्य समेत अन्य मंत्री और कार्यकर्ता मौजूद थे। वहीं इस बैठक का मुख्य एजेंडा राजनीतिक प्रस्तावों को पारित करना था। साथ ही पार्टी के लिए काम करते हुए दिवंगत हुए पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को श्रद्धांजलि देना था।

Shaikha Mahra: मैं तुम्हें तलाक देती हूं…’: दुबई की राजकुमारी ने इंस्टाग्राम पर पति को छोड़ा

उपचुनाव को लेकर सरगर्मी तेज

बता दें कि, उत्तर प्रदेश भाजपा के एक दिवसीय बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव में 10 सीटों के लिए आगामी उपचुनाव, लोकसभा चुनावों की समीक्षा और भविष्य की रूपरेखा पर चर्चा शामिल थी। इससे पहले 2 जुलाई को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन संसदीय दल की बैठक दिल्ली में हुई थी। जब भाजपा के नेतृत्व वाले NDA ने हाल ही में हुए लोकसभा चुनावों में लगातार तीसरी बार जीत हासिल की थी। भाजपा ने 240 सीटें हासिल कीं, जो 2019 की 303 सीटों से काफी कम है। कांग्रेस ने 99 सीटें जीतीं। भाजपा के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन ने 293 सीटें जीतीं, जबकि विपक्षी दल इंडिया ब्लॉक ने 234 सीटें जीतीं।

Hathras Stampede: होनी को कौन टाल सकता है…, हादसे के 15 दिन बाद भोले बाबा ने साजिश को लेकर कही यह बात, खुद बताया अपना पता

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

केंद्र सरकार की यूपीएस योजना का केंद्रीय कर्मचारियों पर क्या असर होगा? जानें इसपर जनता की राय
दुनिया के सबसे जाबाज और खूंखार सैनिक, पाताल से निकाल लाए अपने आदमी
Chhattishgarh News: छत्तीसगढ़ के इन खिलाडियों के लिए खुशखबरी,सरकार देगी सम्मान
UP Police Admit Card: 31 अगस्त को होने वाली परीक्षा का एडमिट कार्ड हुआ जारी, कैंडिडेट रखे इन बातों का ध्यान
Govt Jobs in Himachal Pradesh: हिमाचल में अनुकम्पा नौकरियां का इंतजार खत्म, CM सुक्खू ने किया बड़ा ऐलान
Chhindwara Road Accident : छिंदवाड़ा में दर्दनाक हादसा! ड्रग इंस्पेक्टर की सड़क दुर्घटना में मौत
Jairam Thakur: ‘गैंगवार, नशे की तस्करी और मॉब लिंचिंग को सामान्य बात मानना शर्मनाक’ जानें जयराम ठाकुर ने क्यों कही ये बात
ADVERTISEMENT