होम / BJP on ED Summons: केजरीवाल के समन पर बीजेपी का कटाक्ष, INDI अलायंस को लेकर कही ये बात

BJP on ED Summons: केजरीवाल के समन पर बीजेपी का कटाक्ष, INDI अलायंस को लेकर कही ये बात

Mudit Goswami • LAST UPDATED : December 21, 2023, 2:08 pm IST
ADVERTISEMENT
BJP on ED Summons: केजरीवाल के समन पर बीजेपी का कटाक्ष, INDI अलायंस को लेकर कही ये बात

BJP on ED Summons

India News (इंडिया न्यूज), BJP on ED Summons:  शराब नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ED के समन के बाद बीजेपी ने सीएम पर हमला बोला है। गुरुवार को बीजेपी नेता संबित पात्रा ने प्रेस कॉफ्रेंस कर शराब नीति के घोटाले को INDIA गठबंधन से जोड़ते हुए फेविकोल शराब बताया।

भाजपा नेता संबित पात्रा ने कहा, “2 नवंबर को ED ने शराब नीति घोटाले के सिलसिले में अरविंद केजरीवाल को समन किया था… हाल-फिलहाल में हमने दो घोटाले देखे हैं। मैं पहले ही कह चुका हूं कि INDI गठबंधन को जोड़ने वाला फेविकोल शराब है।

उन्होंने कांग्रेस संसद धीरज शाहू का हवाला देते हुए कहा- 350 करोड़ रुपये से अधिक नकदी की गिनती की गई थी और वो शराब का पैसा था जो कांग्रेस सांसद धीरज साहू के आवास से निकला था। उन्होंने कहा- जहां तक केजरीवाल के शराब मामले का हिसाब-किताब है तो अभी तक गिनती जारी है।

आज ED के सामने केजरीवाल को होना था पेश

बीजेपी नेता ने कहा, “अरविंद केजरीवाल की बेशर्मी को देखिए. आज भी भाग गए जैसे वे 2 नवंबर को भागे थे।” मालूम हो कि आज यानि 21 दिसंबर को ED ने पेश होने के लिए सीएम केजरीवाल को समन भेजा था। वहीं के केजरीवाल ने इस समन को अवैध बताते हुए राजनीति से प्रेरित बताया।

2 नवंबर को भी भेजा था समन

बता दें कि इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय ने केजरीवाल को 2 नवंबर को बुलाया था। हालांकि, बीते दिनों हुए पांच राज्यों में चुनाव अभियान का हवाला देते हुए केजरीवाल ने एजेंसी के सामने पेश नहीं हुए।

ये भी पढ़े

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT