होम / BJP on Milind Deora Resignation: 'राहुल गांधी पहले अपने नेताओं के साथ करें न्याय', मिलिंद देवड़ा के इस्तीफे पर BJP का तंज

BJP on Milind Deora Resignation: 'राहुल गांधी पहले अपने नेताओं के साथ करें न्याय', मिलिंद देवड़ा के इस्तीफे पर BJP का तंज

Mudit Goswami • LAST UPDATED : January 14, 2024, 12:03 pm IST

India News, (इंडिया न्यूज), BJP on Milind Deora Resignation: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मिलिंद देवड़ा के कांग्रेस से इस्तीफे को लेकर रविवार को राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्हें ‘न्याय यात्रा’ निकालने से पहले अपनी पार्टी के नेताओं के साथ न्याय करना चाहिए।

पूर्व केंद्रीय मंत्री देवड़ा ने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफे की घोषणा की, जिससे उनके परिवार का पार्टी के साथ दशकों पुराना रिश्ता खत्म हो गया। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफऑर्म एक्स पर ट्विट करते हुए लिखा- “आज मेरी राजनीतिक यात्रा में एक महत्वपूर्ण अध्याय का समापन हुआ।”

उन्होंने आगे लिखा- मैंने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से अपना इस्तीफा दे दिया है, जिससे पार्टी के साथ मेरे परिवार का 55 साल पुराना रिश्ता खत्म हो गया है। उन्होंने लिखा, “मैं वर्षों से उनके अटूट समर्थन के लिए सभी नेताओं, सहकर्मियों और कार्यकर्ताओं का आभारी हूं।”

बीजेपी ने राहुल गांधी पर किया हमला

वहीं, बीजेपी आईटी सेल के अमित मालवीय ने  पूर्व केंद्रीय मंत्री देवड़ा के इस्तीफे के बाद राहुल गांधी पर हमला किया है। एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा, “राहुल गांधी को पहले अपनी पार्टी के नेताओं के साथ न्याय करना चाहिए। न्याय यात्रा बाद में।” वहीं, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने भी मालवीय की टिप्पणी दोहराई और कहा कि गांधी को कांग्रेस के उन नेताओं को न्याय देना चाहिए जो एक-एक करके पार्टी छोड़ रहे हैं।

मुंबई दक्षिण की सीट के लिए छोड़ी पार्टी?

गौरतलब है कि हाल ही में कांग्रेस के नेतृत्व वाले इंडिया ब्लॉक के गठबंधन सहयोगी के रूप में मुंबई दक्षिण लोकसभा क्षेत्र पर सार्वजनिक रूप से दावा करने वाली शिवसेना (यूबीटी) पर अपनी नाराजगी व्यक्त की। देवड़ा ने कहा कि अगर गठबंधन सहयोगी इस तरह के बयान बंद नहीं हुए तो उनकी पार्टी भी सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर सकती है।

मालूम हो कि कांग्रेस के दिग्गज नेता मुरली देवड़ा के बेटे देवड़ा ने 2004 और 2009 में मुंबई दक्षिण सीट जीती थी। वह 2014 और 2019 में शिवसेना (अविभाजित) नेता अरविंद सावंत के खिलाफ लोकसभा चुनाव हार गए।

Also Read:-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता ने रावण से की पीएम मोदी तुलना, लोगों ने इसको लेकर दी अपनी राय
भारतीय वायुसेना और नौसेना में शामिल हुई रैम्पेज मिसाइल, हवा से सतह पर मार करने की क्षमता
Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस घोषणापत्र पर अनुराग ठाकुर ने कसा तंज, कहा-राहुल गांधी ने शादी नहीं की तो…’ Indianews
Banana Smoothie: गर्मियों में केले की टेस्टी स्मूदी का करें सेवन, दिनभर पेट में बनी रहेगी ठंडक -Indianews
प्लेटफॉर्म के एन्क्रिप्शन को नहीं तोड़ेने को लेकर WhatsApp ने दी भारत छोड़ने की धमकी, जानें लोगों ने क्या कहा
शाहरुख खान से पहले Salman Khan को मन्नत खरीदने का मिला था ऑफर, बंगला ना लेने की बताई ये वजह -Indianews
गॉसिप करना फायदे की बात, रिसर्च में हुआ खुलासा
ADVERTISEMENT